1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Bharat Jodo Yatra In Delhi : भारत जोड़ो यात्रा की दिल्ली में एंट्री ,सोनिया और बहन प्रियंका गांधी भी साथ

Bharat Jodo Yatra In Delhi : भारत जोड़ो यात्रा की दिल्ली में एंट्री ,सोनिया और बहन प्रियंका गांधी भी साथ

कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' शनिवार की सुबह लगभग 7 बजे दिल्ली में पहुंच गई है। यात्रा के दिल्ली पहुंचते ही राजनीति गर्म हो गई है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

 Bharat Jodo Yatra In Delhi : कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ शनिवार की सुबह लगभग 7 बजे दिल्ली में पहुंच गई है। यात्रा के दिल्ली पहुंचते ही राजनीति गर्म हो गई है। राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी, रॉबर्ट वाड्रा और कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता भी भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हो गए है। ‘भारत जोड़ो यात्रा’ बदरपुर मेट्रो स्टेशन पर दिल्ली के इलाके में आ गई है। भारत जोड़ो यात्रा फरीदाबाद में एनएचपीसी मेट्रो स्टेशन से होते हुए दिल्ली में प्रवेश की है।

पढ़ें :- Adani Group News: हिंडनबर्ग-अडानी ग्रुप मामले में सेबी का आया बयान, कहीं ये बाते

यात्रा के दिल्ली में प्रवेश करते हुए राहुल गांधी ने लोगों को संबोधित किया और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और आरएसएस पर तंज कसा है। राहुल गांधी ने कहा, हम यहां आपके नफरत के ‘बाजार’ में प्यार की दुकान खोलने आए हैं।”राहुल गांधी के नेतृत्व में काफिला लालकिले की ओर बढ़ रहा है। राहुल गांधी ने कहा, ”मैं जब कन्याकुमारी से चला तब मुझे एक बात पता चली कि इस देश में नफरत नहीं है, इस देश में सिर्फ मोहब्बत है। नफरत सिर्फ मीडिया वाले दिखाते हैं।”

पढ़ें :- हेमंत सोरेन सरकार पर बरसे अमित शाह, कहा-झारखण्ड में है सबसे भ्रष्ट सरकार, जनता आपको हटाने के लिए बैठी है तैयार

 

कांग्रेस सांसद जयराम रमेश ने भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कहा कि, 26 जनवरी से 26 मार्च तक हाथ से हाथ जोड़ो अभियान चलाया जाएगा जो भारत जोड़ो का संदेशा हर बूथ और ब्लॉक में पहुंचाएगा।

राहुल गांधी की अगुवाई में दिल्ली में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा दाखिल हो गई है। शाम 4 बजे के करीब लाल किले पर पहुंचेगी जिसके बाद 9 दिन का ब्रेक लिया जाएगा और 3 जनवरी से ये यात्रा फिर शुरू होगी।

 

 

पढ़ें :- UP News: अखिलेश यादव बोले-BJP के लोग कागज लेकर घूम रहे, टाई-सूट पहने लोगों से कर लेते हैं एमओयू

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...