1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की पीएम उम्मीदवारी पर जानिए क्या बोले जयराम रमेश?

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की पीएम उम्मीदवारी पर जानिए क्या बोले जयराम रमेश?

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा आज सुबह हरियाणा में पानीपत से करनाल जिले में पहुंच गई है। करनाल में यात्रा के दौरान कांग्रेस नेताओं के साथ बड़ी संख्या में लोग हैं। इस दौरान जयराम रमेश ने मीडिया से बातचीत की है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा आज सुबह हरियाणा में पानीपत से करनाल जिले में पहुंच गई है। करनाल में यात्रा के दौरान कांग्रेस नेताओं के साथ बड़ी संख्या में लोग हैं। इस दौरान जयराम रमेश (JaiRam Ramesh) ने मीडिया से बातचीत की है।

पढ़ें :- बेसिक शिक्षा विभाग ने निपुण भारत मिशन प्रचार-प्रसार के लिये जारी किये  आवश्यक निर्देश 

उन्होंने कहा कि पहले दिन ही राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की मुलाकात जवानों से हुई थी। वहीं, आज मुलाकात पहलवानों से हुई। इसके बाद जय किसान पर बात होगी। इस दौरान उन्होंने अपनी यात्रा के बारे में बताया। साथ ही जयराम रमेश (JaiRam Ramesh) ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा 2024 के आम चुनावों के लिए राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में पेश करने की कवायद नहीं थी।

कांग्रेस नेता जयराम (JaiRam Ramesh) ने कहा कि यह भारत जोड़ो यात्रा राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में पेश करने के लिए नहीं है। ये एक वैचारिक यात्रा है, जिसका मुख्य चेहरा राहुल गांधी हैं। ये भारत जोड़ो यात्रा किसी एक व्यक्ति की नहीं है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, कन्याकुमारी से कश्मीर पैदल मार्च में राहुल गांधी ने तीन बड़े मुद्दों को उठाया है, जिसमें आर्थिक असमानता, सामाजिक ध्रुवीकरण और राजनीतिक सत्तावाद शामिल है। बता दें कि, भारत जोड़ो यात्रा गुरुवार शाम उत्तर प्रदेश से हरियाणा में दोबारा प्रवेश ​हुई।

 

पढ़ें :- उप्र माध्यमिक संस्कृत शिक्षा परिषद की पूर्व मध्यमा से उत्तर मध्यमा स्तर तक की परीक्षाओं का कैलेण्डर जारी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...