1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Bharat Jodo Yatra : अब जन्मभूमि ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने की राहुल गांधी की तारीफ, कही ये बड़ी बात

Bharat Jodo Yatra : अब जन्मभूमि ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने की राहुल गांधी की तारीफ, कही ये बड़ी बात

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के नेतृत्व में देश में निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) की प्रशंसा अब राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट (Ram Janmabhoomi Teerth Kshetra Trust) के महासचिव ने भी की। एक दिन पूर्व ही श्री राम जन्म भूमि (Shri Ram Janmabhoomi) के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास (Acharya Satyendra Das) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  को पत्र लिखकर उनकी यात्रा की सराहना की थी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

अयोध्या। कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के नेतृत्व में देश में निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) की प्रशंसा अब राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट (Ram Janmabhoomi Teerth Kshetra Trust) के महासचिव ने भी की। एक दिन पूर्व ही श्री राम जन्म भूमि (Shri Ram Janmabhoomi) के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास (Acharya Satyendra Das) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  को पत्र लिखकर उनकी यात्रा की सराहना की थी।

पढ़ें :- Promotion of Ease of Doing Business : अब KYC के लिए आधार कार्ड नहीं पैन कार्ड होगा जरूरी

 

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट (Shri Ram Janmabhoomi Teerth Kshetra Trust) के महासचिव चंपत राय (Champat Rai) ने कहा कि एक नौजवान (कांग्रेस सांसद राहुल गांधी) इस ठंड में देश में पैदल चल रहा है, ये प्रशंसनीय है। एक 50 साल का नौजवान देश को समझ रहा और 3,000 किमी पैदल चल रहा है तो हम इसकी प्रशंसा ही करेंगे।उन्होंने कहा कि मैं तो कहता हूं कि आप सबको भी हिंदुस्तान की पदयात्रा करके भारत का अध्ययन करना चाहिए। न तो संघ और न ही देश के प्रधानमंत्री ने उनकी यात्रा की आलोचना की है।

ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष गोविंद देव गिरि (Trust Treasurer Govind Dev Giri) ने भी यात्रा को स्वागत योग्य बताते हुए कहा कि भारत माता का नाम लेकर जो भी कुछ करता है वह कोई भी हो हम उसकी सराहना करेंगे। उनकी यात्रा से भारत जुड़ रहा है या नहीं, यह नहीं पता लेकिन राष्ट्र को जुड़ना चाहिए।

पढ़ें :- Union Budget 2023: जानिए बजट में क्या हुआ सस्ता और क्या हुआ महंगा?
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...