1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Bharat Jodo Yatra : ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के 56वें दिन राहुल गांधी को मिला बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा भट्ट का साथ

Bharat Jodo Yatra : ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के 56वें दिन राहुल गांधी को मिला बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा भट्ट का साथ

Bharat Jodo Yatra : बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा भट्ट (Bollywood actress Pooja Bhatt) सिनेमाई दुनिया से थोड़ा दूर ही रहती हैं, लेकिन अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में रहती हैं। ऐसे में अब पूजा, भारत जोड़ो यात्रा के साथ जुड़ गई हैं। पूजा भट्ट, बुधवार को हैदराबाद में भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) में शामिल हुईं, जहां उन्होंने राहुल गांधी के साथ करीब साढ़े किमी पैदल यात्रा भी की।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Bharat Jodo Yatra : बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा भट्ट (Bollywood actress Pooja Bhatt) सिनेमाई दुनिया से थोड़ा दूर ही रहती हैं, लेकिन अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में रहती हैं। ऐसे में अब पूजा, भारत जोड़ो यात्रा के साथ जुड़ गई हैं। पूजा भट्ट, बुधवार को हैदराबाद में भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) में शामिल हुईं, जहां उन्होंने राहुल गांधी के साथ करीब साढ़े किमी पैदल यात्रा भी की। पूजा यात्रा में हिस्सा लेने वाली पहली बॉलीवुड सेलेब्रिटी हैं, उन्हें यात्रा में राहुल के साथ पैदल चलते समय बातचीत करते हुए भी देखा गया।

पढ़ें :- BBC Documentary Controversy: दिल्ली से लेकर मुंबई तक बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर हंगामा

बता दें कि पूजा भट्ट अक्सर की देश विदेश से जुड़े मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखती हैं। ऐसे में अब वो राहुल के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं, जहां उन्हें राहुल के साथ तेज गति से पैदल चलते देख यात्रा मार्ग में मौजूद लोग काफी खुश नजर आए। भारत जोड़ो यात्रा बुधवार को हैदराबाद सिटी स्थित बालानगर मेन रोड के एमजीबी बजाज शोरूम से फिर से शुरू हुई। यह राहुल गांधी की अगुवाई वाली इस यात्रा का 56वां दिन है।

पढ़ें :- Hindenburg Research Report से शेयर बाजार में मचा तहलका, अडानी ग्रुप में जानें कितना लगा है सरकारी पैसा, सकते में LIC और बड़े बैंक

याद दिला दें कि ‘भारत जोड़ो यात्रा’ (Bharat Jodo Yatra)  सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी। यात्रा पिछले सप्ताह तेलंगाना में प्रवेश करने से पहले तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक और आंध्र प्रदेश से गुजरी। वहीं तेलंगाना में भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) का आज आठवां दिन है। कांग्रेस की तेलंगाना इकाई ने यात्रा के समन्वय के लिए 10 विशेष समितियों का गठन किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...