1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक, सामने आई वीडियो, देखिए

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक, सामने आई वीडियो, देखिए

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सुरक्षा का मुद्दा बीते दिनों कांग्रेस ने उठाया था। इसको लेकर कांग्रेस ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र भी लिखा था। कई दिनों तक इस मामले में सियासी खींचतान भी चलती रही। इन सबके बीच मंगलवार को कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' मंगलवार को होशियारपुर से शुरू हुई। इस दौरान राहुल गांधी की सुरक्षा में एक बार ​और चूक देखने को मिली है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सुरक्षा का मुद्दा बीते दिनों कांग्रेस ने उठाया था। इसको लेकर कांग्रेस ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र भी लिखा था। कई दिनों तक इस मामले में सियासी खींचतान भी चलती रही। इन सबके बीच मंगलवार को कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ मंगलवार को होशियारपुर से शुरू हुई। इस दौरान राहुल गांधी की सुरक्षा में एक बार ​और चूक देखने को मिली है।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

दरअसल, एक व्यक्ति सुरक्षा घेरा तोड़कर राहुल के गले लग गया। बाद में सुरक्षा कर्मियों ने उसे पीछे हटाया। बता दें कि, इससे पहले सोमवार को राहुल गांधी ने पंजाब के मुख्यमंत्री पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि सीएम मान को दिल्ली में बैठे अरविंद केजरीवाल का रिमोट कंट्रोल नहीं बनना चाहिए। उन्हें स्वतंत्र रूप से राज्य को चलाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि हमने पंजाब में जितनी बार कांग्रेस की सरकार बनई वह सरकार पंजाब से ही चली है। हिंदुस्तान के हर प्रदेश का अपना इतिहास, भाषा और जीने का तरीका होता है। मैं पंजाब के सीएम भगवंत मान से कहना चाहता हूं कि आप पंजाब के मुख्यमंत्री हैं, पंजाब को पंजाब से ही चलाना चाहिए। मान को अरविंद केजरीवाल और दिल्ली के दबाव में नहीं आना चाहिए। यह पंजाब के सम्मान की बात है। किसानों-मजदूरों की बात सुनकर खुद फैसले लेने चाहिए।

 

 

पढ़ें :- Asaram Bapu News: आसाराम बापू को लगा बड़ा झटका, शिष्या से दुष्कर्म मामले में दोषी करार

 

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...