1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Bharat Jodo Yatra : रामलला के प्रधान पुजारी सत्येंद्र दास ने किया समर्थन, राहुल को पत्र लिखकर दी शुभकामनाएं

Bharat Jodo Yatra : रामलला के प्रधान पुजारी सत्येंद्र दास ने किया समर्थन, राहुल को पत्र लिखकर दी शुभकामनाएं

राहुल गांधी (Rahul Gandhi)की भारत जोड़ो यात्रा ( Bharat Jodo Yatra) का भगवान श्री राम के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास (Acharya Satyendra Das) ने समर्थन किया है। इतना ही नहीं उन्होंने बाकायदा अपने लेटर पैड पर पत्र लिखकर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को आशीर्वाद देते हुए भारत जोड़ो यात्रा ( Bharat Jodo Yatra) को सफल करने के लिए भगवान रामलला से प्रार्थना करने की बात कही है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

अयोध्या। राहुल गांधी (Rahul Gandhi)की भारत जोड़ो यात्रा ( Bharat Jodo Yatra) का भगवान श्री राम के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास (Acharya Satyendra Das) ने समर्थन किया है। इतना ही नहीं उन्होंने बाकायदा अपने लेटर पैड पर पत्र लिखकर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को आशीर्वाद देते हुए भारत जोड़ो यात्रा ( Bharat Jodo Yatra) को सफल करने के लिए भगवान रामलला से प्रार्थना करने की बात कही है।

पढ़ें :- महराजगंज:सर्वा माता का दर्शन कर ब्लाक प्रमुख ने मंदिर के कायाकल्प का ली शपथ

पत्र में देश हित में किए जा रहे कार्य और स्वस्थ तथा दीर्घायु रहने के लिए आशीर्वाद देते हुए ‘सर्वजन हिताय-सर्वजन सुखाय’ (Sarvajan Hitay – Sarvajan Sukhay) के संदेश के साथ शुभकामनाएं प्रेषित की है। रामलला के प्रधान पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास (Acharya Satyendra Das)  की ओर से लिखा गया यह पत्र तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस बारे में रामलला के प्रधान पुजारी ने कहा कि हां बिल्कुल उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को पत्र लिखकर भारत जोड़ो यात्रा के लिए शुभकामना दी है। उनको सर्वजन सुखाय-सर्वजन हिताय के लिए शुभकामनाएं दी हैं। इसके साथ ही रामलला के प्रधान पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास (Acharya Satyendra Das)  ने कहा पत्र हमने लिखा है। पत्र में भारत जोड़ो यात्रा ( Bharat Jodo Yatra)  मंगलमय हो इसका आशीर्वाद दिया है। उनको यात्रा को शुभकामनाएं दी है।

पत्र को कौतुहल भरी नजरों से देखा जा रहा है

पढ़ें :- Forbes Billionaires Index : गौतम अडानी एक हफ्ते में नंबर दो से 16वें पर पहुंचे, हिंडनबर्ग रिपोर्ट की सुनामी जारी

कभी राम को काल्पनिक मानने वाली कांग्रेस के पक्ष में पत्र लिखने वाले रामलला के प्रधान पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास (Acharya Satyendra Das)  ने कहा कि हम अपने रामलला से सभी के लिए प्रार्थना करते हैं। सवाल ये उठता है कि राम के गढ़ में राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  के पक्ष में पत्र लिखकर चाहे जो संदेश रामलला के प्रधान पुजारी देना चाहते हो, वे लाख दावा करते हों कि इस पत्र में राजनीति नहीं है लेकिन इनके पत्र को कौतुहल भरी नजरों से देखा जा रहा है।

आचार्य सत्येंद्र दास ने यात्रा को सफल बताया

कड़ाके की सर्दी में रामलला के प्रधान पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास (Acharya Satyendra Das)  की ओर से कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा ( Bharat Jodo Yatra) को लेकर राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  को लिखे गए पत्र ने राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ा दी है। इसके साथ ही मुख्य पुजारी ने कहा कि राम को नकारने वाले नकारते रहते हैं। भगवान राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  को सद्बुद्धि दें कि वह रामलला को मानें और अयोध्या आकर उनके दर्शन करें। इसके साथ ही कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा ( Bharat Jodo Yatra)  को आचार्य सत्येंद्र दास (Acharya Satyendra Das)  ने सफल बताया है।

‘सर्वे भवंतु सुखिनः सर्वे संतु निरामया’ बात करते हैं

रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास (Acharya Satyendra Das)  ने कहा हम ने पत्र में लिखा है राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  की यात्रा मंगलमय हो। वह सर्वजन सुखाय सर्वजन हिताय (Sarvajan Hitay – Sarvajan Sukhay)  है। इसलिए उनकी यात्रा को शुभकामनाएं दी है। रामलला से हम प्रार्थना करते रहते हैं। सभी के लिए ‘सर्वे भवंतु सुखिनः सर्वे संतु निरामया’ बात करते हैं। हम रामलला के पुजारी हैं। इसमें कोई राजनीति नहीं है।

पढ़ें :- Budget 2023: सीएम योगी बोले-बजट से UP की जनता लाभान्वित होने जा रही

जातियों में जो बिखराव है वह न हो

आचार्य सत्येंद्र दास (Acharya Satyendra Das)  ने कहा कि राम को नकारने वाले नकारते रहते हैं समर्थन करने वाले समर्थन करते रहते हैं। आचार्य सत्येंद्र दास (Acharya Satyendra Das)  ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की यात्रा सफल हो रही है। केवल उत्तर प्रदेश को छोड़कर यात्रा का मतलब यह है जातियों में जो बिखराव है वह न हो। जितने जात पात के लोग हैं अलग-अलग विचार रखते हैं। उसी को जोड़ने की बात है।हम यही कामना करते हैं कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की यात्रा मंगलमय हो।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...