1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल नहीं होंगे शरद पवार, जानिए कारण

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल नहीं होंगे शरद पवार, जानिए कारण

कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' में विपक्षी नेता भी शामिल हो रहे हैं। इस बीच खबर आ रही है कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्र में नहीं शामिल हो पायेंगे। बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य कारणों के चलते शरद पवार (Sharad Pawar) कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में नहीं शामिल हो पायेंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में विपक्षी नेता भी शामिल हो रहे हैं। इस बीच खबर आ रही है कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्र में नहीं शामिल हो पायेंगे। बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य कारणों के चलते शरद पवार (Sharad Pawar) कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में नहीं शामिल हो पायेंगे।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 match: न्यूजीलैंड की तूफानी पारी पर वॉशिंगटन सुंदर ने लगाया ब्रेक, एक ओवर में झटके दो विकेट

गुरुवार को कांग्रेस नेता जयराम रमेश (JaiRam Ramesh) ने इसकी जानकारी दी है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव जयराम रमेश (JaiRam Ramesh) ने कहा कि पवार (81) पहले पैदल मार्च में भाग लेने के लिए सहमत हुए थे और शामिल होने वाले थे। लेकिन जैसा कि उन्हें हाल ही में अस्पताल में भर्ती कराया गया था और आराम के लिए डॉक्टर की सलाह को देखते हुए, वह (यात्रा) में शामिल नहीं होंगे।

कांग्रेस (Congress) नेता ने कहा, भले ही पवार यात्रा में शामिल होने के लिए राजी हो गए थे, लेकिन डॉक्टर की सलाह के कारण वह नहीं आ पा रहे हैं। शिवसेना नेता और राज्य के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे शुक्रवार को यात्रा में शामिल होंगे।

 

 

पढ़ें :- BBC Documentary Controversy: दिल्ली से लेकर मुंबई तक बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर हंगामा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...