बंगाल में सड़क पर नमाज को लेकर बवाल, विरोध में भाजपा का हनुमान चालीसा का पाठ

a.jpeg

कोलकता। पश्चिम बंगाल में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस ;टीएमसीद्ध के बीच सियासी घमासान जारी है। कार्यकर्ताओं की हत्या के बाद अब दोनों पार्टियां एक बार फिर आमने-सामने हैं। भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर जुमे की नमाज पढऩे को लेकर विरोध जाहिर किया। मंगलवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने नमाज के विरोध में सड़क पर बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ किया।

Bharatiya Janata Yuva Morcha Recite Hanuman Chalisa Against Pray Namaz On Road In Bengal :

बंगाल के हावड़ा के बाली खाल के नजदीक मंगलवार देर रात भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष ओम प्रकाश और प्रियंका शर्मा के नेतृत्व में पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने सड़क पर बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ किया। भाजपा के हनुमान चालीसा पाठ के चलते कई घंटों तक रास्ता बंद रहा और लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

ओपी सिंह ने कहा कि शुक्रवार की नमाज के चलते हर बार जीटी रोड बंद कर दिया जाता है। इस दौरान मरीजों की मृत्यु हो जाती है लोग समय पर ऑफिस नहीं पहुंच पाते हैं। ओपी सिंह ने आगे कहा कि इसके विरोध में हमने हनुमान चालिसा का पाठ किया है। जब तक नमाज रोड पर पढ़ी जाती रहेगी तब तक हम हर मंगलवार को मुख्य मार्गों पर हनुमान मंदिरों के पास हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे।

कोलकता। पश्चिम बंगाल में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस ;टीएमसीद्ध के बीच सियासी घमासान जारी है। कार्यकर्ताओं की हत्या के बाद अब दोनों पार्टियां एक बार फिर आमने-सामने हैं। भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर जुमे की नमाज पढऩे को लेकर विरोध जाहिर किया। मंगलवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने नमाज के विरोध में सड़क पर बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ किया। बंगाल के हावड़ा के बाली खाल के नजदीक मंगलवार देर रात भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष ओम प्रकाश और प्रियंका शर्मा के नेतृत्व में पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने सड़क पर बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ किया। भाजपा के हनुमान चालीसा पाठ के चलते कई घंटों तक रास्ता बंद रहा और लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। ओपी सिंह ने कहा कि शुक्रवार की नमाज के चलते हर बार जीटी रोड बंद कर दिया जाता है। इस दौरान मरीजों की मृत्यु हो जाती है लोग समय पर ऑफिस नहीं पहुंच पाते हैं। ओपी सिंह ने आगे कहा कि इसके विरोध में हमने हनुमान चालिसा का पाठ किया है। जब तक नमाज रोड पर पढ़ी जाती रहेगी तब तक हम हर मंगलवार को मुख्य मार्गों पर हनुमान मंदिरों के पास हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे।