1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Bharti का डिलीवरी से पहले हुआ था बुरा हाल, VIDEO शेयर कर बताया हॉस्पिटल के अंदर का हाल

Bharti का डिलीवरी से पहले हुआ था बुरा हाल, VIDEO शेयर कर बताया हॉस्पिटल के अंदर का हाल

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Comedian Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) की खुशियां इन दिनों सातवें आसमान पर हैं, क्योंकि कपल को शादी के पूरे 5 साल बाद बच्चे को गोद में खिलाने का मौका मिला है। 3 अप्रैल को भारती ने हर्ष के बेटे को जन्म दिया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Comedian Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) की खुशियां इन दिनों सातवें आसमान पर हैं, क्योंकि कपल को शादी के पूरे 5 साल बाद बच्चे को गोद में खिलाने का मौका मिला है। 3 अप्रैल को भारती ने हर्ष के बेटे को जन्म दिया।

पढ़ें :- Adil Khan Arrested: राखी के पति को पुलिस ने किया अरेस्ट, जाने पूरा मामला

बेटे के जन्म के बाद ही कॉमेडियन सोशल मीडिया पर पहले की तरह एक्टिव हो गई हैं। उन्होंने पोस्ट शेयर कर अपने बेटे के बर्थ की जानकारी दी थी। वहीं अब भारती ने एक वीडियो शेयर कर डिलीवरी के पहले का अपना हाल बयां किया है।

ये वीडियो भारती के ठीक डिलीवरी के पहले का है, जिसमे उन्होंने अपने लाइफ ऑफ लिंबाचिया यू ट्यूब चैनल (life of limbachiya youtube channel) पर शेयर किया है। इस ब्लॉग की शुरुआत भारती सिंह (Bharti Singh) की आवाज से होती है, जहां वह कह रही है कि फाइनली हम बेबी लेने जा रहे हैं।

इसके साथ ही कॉमेडियन ने डिलीवरी से दो दिन पहले से लेकर हॉस्पिटल तक पहुंचने की जर्नी साझा की है। भारती सिंह को डिलीवरी से दो दिन पहले पेन उठने लगे थे। उन्होंने बताया कि उनकी कमर में काफी दर्द हो रहा था। उन्हें मालूम नहीं कि ये डिलीवरी वाला पेन है या नॉर्मल।

पढ़ें :- एनिमेटेड ग्लोब पर चलते दिखे अक्षय, तो भड़के ट्रोलर्स कहा- देशद्रोही लोग...

भारती ने इस दर्द के बारे में अपने घरवालों को नहीं बताया था। डिलीवरी से पहले भारती से अपने बच्चे का इंतजार नहीं कर पा रही थी। उन्होंने कहा कि उनका बच्चा ठीठ होने वाला है. और अब फाइनली… आ गया डिलीवरी वाला दिन। भारती सिंह (Bharti Singh) अपने पति संग अस्पताल के लिए निकलीं और इस दौरान काफी नर्वस दिखीं। भारती और हर्ष ने अस्पताल जाने के बारे में अपनी फैमिली को भी नहीं बताया था।

उनके मुताबिक वो घरवालों को तब बताएंगे जब भारती लेबर रूम में पहुंच जाएंगी। भारती लेबर रूम जाते वक्त काफी डरी और नर्वसनेस नजर आई। वीडियो में वो कहती हैं- मैं अस्पताल जाने से पहले बहुत डर रही हूं इतना तो मैं स्टेज पर जाते वक्त भी नहीं डरी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...