कपिल शर्मा को छोड़ नए कॉमेडी शो को चलीं भारती सिंह

मुंबई। ‘द कपिल शर्मा शो’ बीते छह महीनों से किसी न किसी कारण से चर्चा में है। अब खबर है कि शो को हाल ही में जॉइन करने वाली भारती सिंह भी इस शो को अलविदा कहने वाली हैं।

सूत्रों की माने तो भारती और कृष्णा अभिषेक ने ये तय किया था कि वो दोनों कभी कपिल शर्मा के साथ काम नहीं करेंगें। लेकिन भारती सिंह ने बुरे दौर से गुजर रहे कपिल का साथ देने की ठान ली। बताया जा रहा है किे भारती के इस फैसले के पीछे कृष्णा अभिषेक ही हैं। जबकि भारती सिंह का कहना है कि उन्होंने कपिल शर्मा के शो को हाँ कहने से पहले एक कॉमेडी शो ‘कॉमेडी दंगल’ को साइन कर लिया था और इस बारे में उनहोंने कपिल शर्मा को पहले ही बता दिया था।

{ यह भी पढ़ें:- कपिल की ग्रह-नक्षत्र नहीं चल रही ठीक-ठाक, ब्रेकअप के बाद अब शादी भी टूटी }

भारती के अनुसार,‘कपिल के शो में मुझे जितनी लोकप्रियता मिली वो कमाल है, दर्शकों का प्यार मुझको इसी प्रकार से मिलता रहे।’ अभी कुछ दिन पहले कीकू शारदा और भारती सिंह के बीच कोल्ड वॉर की खबरें आई थीं। इन दोनों ही कलाकारों ने इस बात को अफवाह बताया।

बतातें चलें कि ‘कॉमेडी दंगल’ नाम से शुरू होने वाला शो 10 अगस्त से कलर्स चैनल पर प्रसारित किया जाएगा। इस शो में भारती के अलावा कई जाने माने कॉमेडियन इस शो का हिस्सा बनेगे।

{ यह भी पढ़ें:- कपिल शर्मा की दादी हुई जवान, फराह खान को देगी टक्कर }