1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Bhawanipur by-poll live : BJP प्रत्याशी प्रियंका टिबरेवाल बोलीं- TMC वोट डालने के लिए 500 रुपये का भुगतान किया

Bhawanipur by-poll live : BJP प्रत्याशी प्रियंका टिबरेवाल बोलीं- TMC वोट डालने के लिए 500 रुपये का भुगतान किया

Bhawanipur by-poll live पश्चिम बंगाल (West Bengal) की सबसे हॉट सीट भवानीपुर में  गुरुवार को रहे उपचुनाव में उतरी भाजपा उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल (BJP candidate Priyanka Tibrewal) ने आरोप लगाया है कि टीएमसी (TMC) कुछ लोगों को वोट देने के लिए भुगतान कर रही है। टिबरेवाल ने कहा कि एक व्यक्ति ने मेरे सामने स्वीकार किया कि टीएमसी (TMC)  ने उसे वोट डालने के लिए 500 रुपये का भुगतान किया था। वह बांसड्रोनी से था। मैंने अधिकारियों को सूचित किया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

कोलकाता। Bhawanipur by-poll live पश्चिम बंगाल (West Bengal) की सबसे हॉट सीट भवानीपुर में  गुरुवार को रहे उपचुनाव में उतरी भाजपा उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल (BJP candidate Priyanka Tibrewal) ने आरोप लगाया है कि टीएमसी (TMC) कुछ लोगों को वोट देने के लिए भुगतान कर रही है। टिबरेवाल ने कहा कि एक व्यक्ति ने मेरे सामने स्वीकार किया कि टीएमसी (TMC)  ने उसे वोट डालने के लिए 500 रुपये का भुगतान किया था। वह बांसड्रोनी से था। मैंने अधिकारियों को सूचित किया है।

पढ़ें :- West Bengal : बीजेपी को बड़ा झटका, एक और MLA ने थामा TMC का झंडा

पढ़ें :- सुरक्षाबल लोगों को सुरक्षा के नाम पर जान बूझकर परेशान न करें : Mamata Banerjee

भाजपा नेता अमित मालवीय ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि भवानीपुर इतिहास के उस छोर पर खड़ा है, जहां अगर वह ममता बनर्जी को हरा देता है तो वह बंगाल को प्रतिगामी राजनीति से मुक्त कर देगा। इसलिए यदि आप निर्वाचन क्षेत्र के मतदाता हैं तो बाहर निकलें और अपने वोट करें और बंगाल की नियति की दिशा बदलें। आप अपनी आने वाली पीढ़ियों के लिए ऋणी रहेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...