अध्यात्मिक गुरु भय्यू जी महाराज ने खुद को मारी गोली, मौत

bhaiyu ji maharaj suicide
अध्यात्मिक गुरु भय्यू जी महाराज

इंदौर। अध्यात्मिक गुरु भय्यू जी महाराज ने मंगलवार को खुद गोली मार ली, गंभीर हालत में उन्हे शहर के बॉम्बे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी है। पुलिस ने घटनास्थल को सील कर दिया है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। घटना की सूचना फैलते ही सैकड़ों की संख्या में उनके समर्थक अस्पताल पहुंच गए हैं। सुरक्षा के मद्देनजर इलाके में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है।

Bhayyu Maharaj Suicide :

बताया जा रहा है कि भय्यू महाराज ने मंगलवार दोपहर को सिल्वर स्प्रिंग स्थित अपने बंगले की दूसरी मंजिल पर खुद को गोली मारी है। बता दें कि पिछले तीन दिनों से पारिवारिक विवाद की वजह से वह काफी परेशान थे। इस वजह से डिप्रेशन के चलते उन्होंने खुद को गोली मार ली।

भय्यू महाराज का वास्तिवक नाम उदयसिंह देशमुख है। इंदौर में बापट चौराहे पर उनका आश्रम है जहां से वे अपने ट्रस्ट के सामाजिक कार्यों का संचालन करते हैं। भय्यू महाराज की पहली पत्नी का नाम माधवी है जिनका निधन हो चुका है। माधवी से उनकी एक बेटी कुहू है जो फिलहाल पुणे में पढ़ाई कर रही है। भय्यू महाराज ने दूसरी शादी डॉक्टर आयुषी से की है जो उनके साथ कई वर्षों से उनके ही आश्रम में सेवा में लगी थी।

इंदौर। अध्यात्मिक गुरु भय्यू जी महाराज ने मंगलवार को खुद गोली मार ली, गंभीर हालत में उन्हे शहर के बॉम्बे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी है। पुलिस ने घटनास्थल को सील कर दिया है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। घटना की सूचना फैलते ही सैकड़ों की संख्या में उनके समर्थक अस्पताल पहुंच गए हैं। सुरक्षा के मद्देनजर इलाके में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है।बताया जा रहा है कि भय्यू महाराज ने मंगलवार दोपहर को सिल्वर स्प्रिंग स्थित अपने बंगले की दूसरी मंजिल पर खुद को गोली मारी है। बता दें कि पिछले तीन दिनों से पारिवारिक विवाद की वजह से वह काफी परेशान थे। इस वजह से डिप्रेशन के चलते उन्होंने खुद को गोली मार ली।भय्यू महाराज का वास्तिवक नाम उदयसिंह देशमुख है। इंदौर में बापट चौराहे पर उनका आश्रम है जहां से वे अपने ट्रस्ट के सामाजिक कार्यों का संचालन करते हैं। भय्यू महाराज की पहली पत्नी का नाम माधवी है जिनका निधन हो चुका है। माधवी से उनकी एक बेटी कुहू है जो फिलहाल पुणे में पढ़ाई कर रही है। भय्यू महाराज ने दूसरी शादी डॉक्टर आयुषी से की है जो उनके साथ कई वर्षों से उनके ही आश्रम में सेवा में लगी थी।