भीड़ को रौंदती चली गयी शैतानी ट्रक, 20 लोग मरे दर्जनों घायल

चित्तूर। रफ्तार के कहर ने करीब 20 लोगों की जान ले ली। मामला आंध्र प्रदेश में चित्तूर जिले का है जहां येरपेडु पुलिस थाने के बाहर शुक्रवार दोपहर को एक बेकाबू ट्रक लोगों की भीड़ में जा घुसी, जिसके कई स्थानीय लोग शिकार हो गए। बताया जा रहा है कि इस हादसे में करीब बीस लोगों ने अपनी जान गंवा दी वहीं दर्जन भर लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हे तत्काल उपचार के लिए स्थानिय चिकित्सालय ले जया गया।



प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो यह हादसा इतना भयावह था जिसे देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। जब ट्रक अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकराया और उसके बाद लोगों, कारों और दुकानों पर चढ़ गया। यह दुर्घटना त्रिरुपति से 25 किमी दूर चित्तूर जिले में हुई। चित्तूर के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्राथमिक सूचना के अनुसार बेलगाम ट्रक करीब दोपहर 1.30 बजे लोगों की भीड़ पर चढ़ गया। पीड़ित येरपेडु पुलिस थाने के बाहर विभिन्न अर्जियां दायर करने का इंतजार कर रहे थे तभी वहां से गुजर रहा ट्रक चालक वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा और ट्रक लोगों के ऊपर चढ़ गया।



एक अधिकारी ने यहां कहा कि उप मुख्यमंत्री एन चीना राजप्पा ने घटना पर शोक जताया। उन्होंने तिरुपति पुलिस अधीक्षक से बात की और घायलों को आवश्यक चिकित्सीय इलाज मुहैया कराने का निर्देश दिया।




दुर्घटना की चपेट में आने वाले मृतक पुतालपट्टू-नयूडूपेटा स्टेट हाईवे पर अवैध रेत खनन खनन के खिलाफ येरपेडु पुलिस थाने के बाहर धरना दे रहे थे। पुलिस ने कहा कि ट्रक पर काफी समान लदा था और वह बहुत तेजी से चल रहा था। ट्रक अनियंत्रित होकर पहले बिजली के खंभे से टकराया और उसके बाद उसने कई लोगों को कुचल दिया। वह कई दुकानों और कारों को रौंदकर रुका। इसी दौरान वहां पर एक दुकान में आग भी लग गई। ट्रक का ड्राईवर और क्लीन दोनों ही फरार हो गए हैं।