1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Bhim Army Chief Chandrashekhar जयपुर में गिरफ्तार, जानें क्या है वजह

Bhim Army Chief Chandrashekhar जयपुर में गिरफ्तार, जानें क्या है वजह

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर (Bhim Army Chief Chandrashekhar) रविवार को राजस्थान पहुंचे। जहां उनको जयपुर पुलिस ने (Jaipur Police) गिरफ्तार कर लिया है। चंद्रशेखर को राजस्थान की राजधानी जयपुर (Capital Jaipur) में गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

जयपुर। भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर (Bhim Army Chief Chandrashekhar) रविवार को राजस्थान पहुंचे। जहां उनको जयपुर पुलिस ने (Jaipur Police) गिरफ्तार कर लिया है। चंद्रशेखर को राजस्थान की राजधानी जयपुर (Capital Jaipur) में गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है।

पढ़ें :- UP Election 2022 : भीम आर्मी चीफ ने सपा के साथ गठबंधन पर लगाया ब्रेक, चंद्रशेखर ने कहा- वो गठबंधन में दलित समाज को नहीं चाहते

बता दें कि भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर (Bhim Army Chief Chandrashekhar)  की गिरफ्तारी पुलिस ने जयपुर शहर में लागू धारा 144 (Section 144 implemented in Jaipur city) के उल्लंघन से जुड़े मामले रविवार को गिरफ्तारी की है। भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर (Bhim Army Chief Chandrashekhar)  जयपुर में लंबे समय से चल रहे कोविड सहायकों के धरने का समर्थन करने पहुंचे थे। जयपुर में इस समय धारा 144 लागू है।

बताया जाता है कि कोविड सहायकों (Covid Assistant)  के धरने का समर्थन करने पहुंचे चंद्रशेखर के खिलाफ धारा 144 के उल्लंघन का मामला दर्ज कर पुलिस ने गिरफ्तारी की कार्रवाई की। बताया जा रहा है कि जयपुर पुलिस (Jaipur Police) ने भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर (Bhim Army Chief Chandrashekhar) को धारा 144 के उल्लंघन के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।बता दें कि कोरोना काल में नियुक्त किए गए कोविड सहायक (Covid Assistant) विभिन्न मांगों को लेकर धरना दे रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...