बिहार: भाकपा-माले के पूर्व नेता की हत्या, इलाके में तनाव

murder
बिहार: भाकपा-माले के पूर्व नेता की हत्या, इलाके में तनाव

Bhojpur Criminals Shot Ex Cpi Ml Leader In Bhojpur Died

पटना। बिहार के भोजपुर जिले में सोमवार सुबह बदमाशों ने भाकपा-माले के पूर्व नेता रमाकांत राम की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, नाढ़ी गांव निवासी सुकन राम के पुत्र और भाकपा-माले के पूर्व नेता रमाकांत राम सुबह घर से बाहर शौच के लिए जा रहे थे, तभी पहले से ही घात लगाए अपराधियों ने घर से कुछ दूरी पर उन्हें गोली मार दी। घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

सहार थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार ने बताया, हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। घटना के बाद से गांव में तनाव बना हुआ है। बिहार भाकपा-माले के कार्यालय सचिव परवेज आलम ने कहा कि मृतक पूर्व में भाकपा-माले के सदस्य थे, लेकिन कुछ दिन पहले पार्टी छोड़ चुके थे।

नेता की हत्या के बाद से पूरे इलाके में स्थानीय लोगों के बीच दहशत व्याप्त है। वहीं पूरे गांव में भी तनाव की स्थिति है।

पटना। बिहार के भोजपुर जिले में सोमवार सुबह बदमाशों ने भाकपा-माले के पूर्व नेता रमाकांत राम की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, नाढ़ी गांव निवासी सुकन राम के पुत्र और भाकपा-माले के पूर्व नेता रमाकांत राम सुबह घर से बाहर शौच के लिए जा रहे थे, तभी पहले से ही घात लगाए अपराधियों…