बिहार : युवक की हत्या के शक में महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया

बिहार : युवक की हत्या के शक में महिला को नंगा कर घुमाया
बिहार : युवक की हत्या के शक में महिला को नंगा कर घुमाया

Bhojpur Mob Go On Rampage After Murder Of Student Woman Paraded Naked In Bihar

पटना। बिहार के भोजपुर जिले में एक महिला को दिनदहाड़े निर्वस्त्र कर पिटाई करने और सरे बाज़ार घुमाने के मामले में पुलिस ने 360 लोगों के खिलाफ 3 मुकदमें दर्ज किए हैं बिहियां नगर के रेड लाईट एरिया इलाके की दुकानों में जमकर लूटपाट, तोडफ़ोड़ व आगजनी की गई। भीड़ ने एक युवती को निर्वस्‍त्र कर बाजार में घुमाया। स्थिति पर नियंत्रण करने के लिए पुलिस को फायरिंग करनी पड़ी। घटना के बाद बिहिया थानेदार, एक एसआइ और पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है।

रेल ट्रैक पर मिला शव, मची सनसनी

भोजपुर के बिहिया में सोमवार की सुबह एक छात्र की हत्या कर फेंका गया शव रेलवे ट्रैक पर मिला। मृत छात्र विमलेश साह (17 वर्ष) शाहपुर थाना के दामोदरपुर गांव निवासी गणेश साह का पुत्र था। परिजनों का आरोप है कि हत्या करने के बाद शव को रेलवे ट्रैक की तरफ फेंका गया है।

विमलेश रविवार को कौशल विकास केंद्र में प्रशिक्षण के लिए नामांकन को लेकर आरा गया था। आरा से उसकी परिजनों की बात भी हुई थी। उसके बाद सोमवार को अचानक बिहिया के रेड लाईट एरिया इलाके में उसका शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई। जिसके बाद परिजन समेत ग्रामीण हत्या किए जाने संबंधी आरोप लगाकर सड़क पर उतर गए।

इस हंगामे के थोड़ी देर बाद आक्रोशित लोगों ने आरोप लगाया कि युवक की हत्या के पीछे बिहिया बाजार के रेड लाइट इलाके में रहने वाला एक परिवार जिम्मेदार है। इसके बाद भीड़ ने इस रेड लाइट इलाके पर हमला बोल दिया और 5 घरों में आगजनी की। गुस्साए लोगों ने कई वाहनों को भी आग के हवाले कर दिया।

महिला की निर्वस्‍त्र कर पिटाई, बाजार में घुमाया

इतने पर भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ, उन्होंने उस परिवार की एक महिला को खींचकर बाहर निकाला जिसके ऊपर युवक की हत्या का आरोप है और फिर उसे निर्वस्त्र कर उसकी जमकर पिटाई की। महिला की पिटाई करने के बाद लोगों ने उसे बिहिया बाजार में 1 घंटे तक नग्नावस्था में घुमाया।

हद तो तब हो गई जब मौके पर मौजूद बिहिया थाने के अधिकारी और पुलिस इस दौरान मूकदर्शक बने रहे और उपद्रवियों को जमकर उत्पात मचाने की छूट दे दी। इसके बाद देर शाम गुस्साए लोगों ने बिहिया रेलवे स्टेशन से गुजर रहे तीन ट्रेनों पर भी हमला बोल दिया। जमकर पत्थरबाजी की। भीड़ पर काबू करने के लिए शाम को पुलिस ने फायरिंग भी की।

देर रात इलाके में तनाव को शांत करने के लिए आसपास के सभी थानों की पुलिस बल को बिहिया में तैनात किया गया। महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने के मामले में पुलिस की लापरवाही को देखते हुए बिहिया थाने के प्रभारी कुंवर गुप्ता को देर रात निलंबित कर दिया गया।

पटना। बिहार के भोजपुर जिले में एक महिला को दिनदहाड़े निर्वस्त्र कर पिटाई करने और सरे बाज़ार घुमाने के मामले में पुलिस ने 360 लोगों के खिलाफ 3 मुकदमें दर्ज किए हैं बिहियां नगर के रेड लाईट एरिया इलाके की दुकानों में जमकर लूटपाट, तोडफ़ोड़ व आगजनी की गई। भीड़ ने एक युवती को निर्वस्‍त्र कर बाजार में घुमाया। स्थिति पर नियंत्रण करने के लिए पुलिस को फायरिंग करनी पड़ी। घटना के बाद बिहिया थानेदार, एक एसआइ और पांच पुलिसकर्मियों…