भोजपुरी सनसनी आम्रपाली पहली बार खेसारीलाल के साथ लगाएंगी ठुमके

amrapali-bhojpuri

Bhojpuri Actor Khesari Lal Yadav Will Dance With Amarpali Dubey First Time

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा की सनसनी अदाकारा आम्रपाली दुबे जल्द ही सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ डांस करती नजर आने वाली हैं। हाल ही में आम्रपाली ने फिल्‍म ‘दु‍लहिन गंगा पार के’ में खेसारीलाल यादव के साथ एक गाने को शूट किया है। फिल्‍म ‘दु‍लहिन गंगा पार के’ के इस गाने को डांस मास्‍टर रिकी गुप्‍ता ने कोरियोग्राफ किया है।
इस फिल्‍म के लीड रोल में काजल राघवानी नजर आएंगी। आम्रपाली दुबे इस फिल्म में स्‍पेशल अपीयरेंस कर रही हैं। हाल ही में आम्रपाली दुबे ने पवन सिंह के साथ भी एक गाना किया था। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। अब वे खेसारीलाल के साथ भी एक गाने में नजर आने वाली हैं। इससे दर्शकों में गाने को लेकर काफी क्रेज है।
दर्शकों को गाने के रिलीज होने तक इस बात का इंतजार है कि आखिर आम्रपाली के ठुमके खेसारीलाल के साथ ज्‍यादा अच्‍छे लगते हैं या पवन सिंह के साथ। इस फिल्‍म में एक बार फिर खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की केमेस्‍ट्री देखने को मिलेगी। इसके अलावा अवधेश मिश्रा, मनोज टाइगर, के के गोस्‍वामी और तृषा खान भी फिल्‍म की मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगी।

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा की सनसनी अदाकारा आम्रपाली दुबे जल्द ही सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ डांस करती नजर आने वाली हैं। हाल ही में आम्रपाली ने फिल्‍म ‘दु‍लहिन गंगा पार के’ में खेसारीलाल यादव के साथ एक गाने को शूट किया है। फिल्‍म ‘दु‍लहिन गंगा पार के’ के इस गाने को डांस मास्‍टर रिकी गुप्‍ता ने कोरियोग्राफ किया है। इस फिल्‍म के लीड रोल में काजल राघवानी नजर आएंगी। आम्रपाली दुबे इस फिल्म में स्‍पेशल अपीयरेंस कर रही हैं।…