नशे में धुत भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को पीटा

pawan singh , akshra singh
नशे में धुत इस भोजपुरी स्टार ने एक्ट्रेस की पिटाई

पटना। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और ‘लॉलीपॉप लागेलू’ के सिंगर एक्टर पवन सिंह को लेकर एक बड़ी खबर आई है। खबरों के मुताबिक,  पवन सिंह ने अपनी को-स्टार और भोजपुरी फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की शराब के नशे में पिटाई कर दी है। पत्रकार और भोजपुरी फिल्मों के पीआर शशिकांत सिंह ने यह जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से सार्वजनिक की है।

Bhojpuri Actor Pawan Singh Beats Akshara Singh In Silvassa :

शशिकांत सिंह ने अपने फेसबुक वॉल पर लिखा कि भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के बारे में सूत्रों से खबर आ रही है कि उन्होंने अक्षरा सिंह के साथ मारपीट की है। घटना गुरुवार की रात करीब 11.30 बजे सिलवासा के एक होटल की है। जहां दोनों एक फिल्म की शूटिंग के ख़त्म होने के बाद रुके थे। पवन सिंह शराब के नशे में धुत होकर अभिनेत्री अक्षरा सिंह से भिड़ गए। होटल के कर्मचारी जब अक्षरा सिंह को बचाने आए तो पवन सिंह ने उनके सामने अक्षरा सिंह के बाल पकड़कर सिर दीवार से टकरा दिया। हालांकि पवन सिंह और अक्षरा की ओर से इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

शशिकांत सिंह ने लिखा कि फिल्म में अक्षरा सिंह का काम खत्म हो गया था और वे मुंबई लौटने वाली थीं। रात ज़्यादा हो गयी थी और उन्हें गाड़ी खुद चलाते हुए आना था। इस कारण से वह होटल में रुक गयीं, जहां पवन सिंह ने उनके साथ मारपीट की।

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह और पवन सिंह का प्रेम प्रसंग काफी चर्चित रहा है। कई कार्यक्रमों में पवन सिंह ने प्रशंसकों से अक्षरा सिंह का परिचय यह कहते हुए कराया था कि यह आपकी भाभी हैं। पिछले दिनों पवन सिंह ने रातों रात शादी कर पूरी इंडस्ट्रीज को चौंका दिया था।

 

पटना। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और ‘लॉलीपॉप लागेलू’ के सिंगर एक्टर पवन सिंह को लेकर एक बड़ी खबर आई है। खबरों के मुताबिक,  पवन सिंह ने अपनी को-स्टार और भोजपुरी फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की शराब के नशे में पिटाई कर दी है। पत्रकार और भोजपुरी फिल्मों के पीआर शशिकांत सिंह ने यह जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से सार्वजनिक की है।शशिकांत सिंह ने अपने फेसबुक वॉल पर लिखा कि भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के बारे में सूत्रों से खबर आ रही है कि उन्होंने अक्षरा सिंह के साथ मारपीट की है। घटना गुरुवार की रात करीब 11.30 बजे सिलवासा के एक होटल की है। जहां दोनों एक फिल्म की शूटिंग के ख़त्म होने के बाद रुके थे। पवन सिंह शराब के नशे में धुत होकर अभिनेत्री अक्षरा सिंह से भिड़ गए। होटल के कर्मचारी जब अक्षरा सिंह को बचाने आए तो पवन सिंह ने उनके सामने अक्षरा सिंह के बाल पकड़कर सिर दीवार से टकरा दिया। हालांकि पवन सिंह और अक्षरा की ओर से इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।शशिकांत सिंह ने लिखा कि फिल्म में अक्षरा सिंह का काम खत्म हो गया था और वे मुंबई लौटने वाली थीं। रात ज़्यादा हो गयी थी और उन्हें गाड़ी खुद चलाते हुए आना था। इस कारण से वह होटल में रुक गयीं, जहां पवन सिंह ने उनके साथ मारपीट की।आपको बता दें कि अक्षरा सिंह और पवन सिंह का प्रेम प्रसंग काफी चर्चित रहा है। कई कार्यक्रमों में पवन सिंह ने प्रशंसकों से अक्षरा सिंह का परिचय यह कहते हुए कराया था कि यह आपकी भाभी हैं। पिछले दिनों पवन सिंह ने रातों रात शादी कर पूरी इंडस्ट्रीज को चौंका दिया था।