1. हिन्दी समाचार
  2. भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने चोरी-चुपके रचा ली शादी? विदाई की तस्‍वीरें वायरल, फूट-फूटकर रोईं

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने चोरी-चुपके रचा ली शादी? विदाई की तस्‍वीरें वायरल, फूट-फूटकर रोईं

Bhojpuri Actress Akshara Singh Secretly Got Married Pictures Of Farewell Went Viral Wept Bitterly

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: एक्टिंग में माहिर भोजपुरी सुपर स्‍टार एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह ने कई फिल्‍मों में अलग-अलग किरदार निभाए हैं । उनकी अदाकारी उनके फैंस को उनका दीवाना बनाती है । लाखों हैं जो अक्षरा सिंह को पसंद करते हैं और उनकी निजी जिंदगी में भी इंट्रस्‍ट रखते हैं । यही वजह रही कि अक्षरा की विदाई की ये तस्‍वीरें जैसे ही सामने आईं फैंस के बीच इसकी चर्चा होने लगी । वैसे इन तस्‍वीरों का सच क्‍या है, चलिए हम आपको बताते हैं ।

पढ़ें :- इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इनको मिली जगह

इससे पहले कि आप ये मान बैठे कि लॉकडाउन में एक्‍ट्रेस ने सच में शादी रचा ली है तो हम आपको बता दें, ऐसा बिलकुल भी नहीं है । ये तस्‍वीरें शूटिंग की हैं जिसमें अक्षरा के साथ दूसरे एक्‍टर भी मौजूद हैं, इनका नाम अवधेश मिश्रा हैं । अक्षरा इनके गले लगकर फूट-फूटकर रो रही हैं । तस्‍वीरों को अक्षरा सिंह ने खुद शेयर किया है । उन्‍होने इसके साथ कैप्‍शन भी लिखा है कि इस क्षण को मैं शब्दों में बयान नहीं कर सकती मैं और मेरे अंकल ।

अक्षरा के इन इमोशनल शब्‍दों में ही उनके फैंस फंस गए । अक्षरा इन तस्‍वीरों में इतनी ओरिजनल लग रही हैं कि जो भी इन्‍हें देखेगा वो यही सोचेगा कि ये अक्षरा की शादी के बाद विदाई की तस्वीर है । बहरहाल फैंस को जब असलियत पता चली तो वो उनकी एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे । तस्‍वीरें देखकर तो कहा ही जा सकता है कि अक्षरा और अवधेश मिश्रा जिस तरह इस सीन को निभा रहे हैं, उसे देखकर तो कोई भी धोखा खा जाए ।

खुद को 26 साल का बताने वालीं भोजपुरी एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह फिलहाल सिंगल हैं । उनका नाम भोजपुरी सुपर स्टार एक्‍टर-सिंगर पवन सिंह के साथा जोड़ा जाता रहा है । लेकिन दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लेकर कुछ भी खुलकर कुछ नहीं कहा । पवन सिंह ने बाद में शादी कर ली और इसके बाद अक्षरा और पवन के बीच तकरार की भी खबरें आईं । कुछ समय पहले अक्षरा ने उन पर खुद को डराने धमकाने के आरोप भी लगाए थे ।

अक्षरा ने बताया कि – जब हमारा रिलेशन खत्म हुआ, तब भी उनका कहना था कि जइहें कहाँ, मेरे बिना काम कैसे करेगी। जब मैंने काम शुरू किया, तो मुझे कई फ़ोन करवाए। मुझे जान से मारने की धमकी दी। बड़े-बड़े डायरेक्टर से प्रोजेक्ट छिनवाये लेकिन मैंने हार नहीं मानी। अगर मुझमें टैलेंट है, तो मुझे आगे बढ़ने से भगवान के अलावा कोई भी रोक नहीं सकता है। वही हुआ। मैंने एक्टिंग के बाद गाना भी शुरू कर दिया और लोगों ने अपने प्यार और आशीर्वाद से मुझे एक्सेप्ट किया ।’

पढ़ें :- कुर्की के आदेश के बाद नसीमुद्दीन और रामअचल राजभर ने कोर्ट में किया सरेंडर, भेजे गए जेल

अक्षरा ने आगे कहा कि ‘इसके बाद उन्होंने अपनी कुछ बड़े म्यूजिक चैनल, गीतकार, संगीतकार जैसे लोगों पर मेरे साथ काम न करने का दवाब बनाया। मुझे इंडस्ट्री से आउट करने की साजिश आज भी कर रहे हैं। ऐसे में पानी सिर के ऊपर हो गया, जिस चीज को भुलाकर मैंने मूव ऑन किया था। वो आज कहनी पड़ी। वरना मैं तो किसी का भी बुरा कभी नहीं सोचती ।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...