भोजपुरी इंडस्ट्री की सनसनी मोनालिसा अब बनेंगी ‘मयूरी’

Bhojpuri Actress Monalisa Tv Serial Debut With Chidiya Ghar

नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा जल्द ही सब टीवी के कॉमेडी शो ‘चिड़िया घर’ से नई पारी की शुरुआत करने जा रही हैं। मोनालिसा ने ‘बिग बॉस’ के बाद ‘नच बलिये’ में अपनी परफॉर्मेंस देकर सबको चौंका दिया था।

सब टीवी के इस शो में मोनालिसा शफाक नाज को रिप्लेस करने वाली हैं। शफाक इस धारावाहिक में मयूरी के रोल में नजर आती हैं। मोनालिसा को आपने कई टीवी रिएलिटी शो में तो खूब देखा होगा लेकिन ऐसा पहली बार होगा कि उनके फैंस अब उन्हें हिंदी सीरियल्स में भी देखेंगे।

शफाक से पहले मयूरी के रोल में देबीना बनर्जी नजर आ चुकी हैं। वहीं मोनालिसा इस किरदार में जान भरने के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। इस हफ्ते से ही मोनालिसा इस धारावाहिक की शूटिंग भी शुरु कर देंगी। मोनालिसा अबतक लगभग 50 भोजपुरी, हिंदी, कन्नड़, तेलुगू और उड़िया फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा जल्द ही सब टीवी के कॉमेडी शो 'चिड़िया घर' से नई पारी की शुरुआत करने जा रही हैं। मोनालिसा ने 'बिग बॉस' के बाद 'नच बलिये' में अपनी परफॉर्मेंस देकर सबको चौंका दिया था। सब टीवी के इस शो में मोनालिसा शफाक नाज को रिप्लेस करने वाली हैं। शफाक इस धारावाहिक में मयूरी के रोल में नजर आती हैं। मोनालिसा को आपने कई टीवी रिएलिटी शो में तो…