‘भोजपुरी रानी’ की शादी पर सस्‍पेंस बरकार, वायरल हुई फोटो

ranee-chaterjee
'भोजपुरी रानी' की शादी पर सस्‍पेंस बरकार, वायरल हुई फोटो

मुंबई। बिग बॉस और अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहने वाली क्‍वीन ऑफ भोजपुरी रानी चटर्जी की एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है, जिसमें वे शादी के जोड़े में वाटर बोतल के साथ भोजपुरी अभिनेता रीतेश पांडेय के साथ नजर आ रही हैं। वहीं, रीतेश ने अपने सर पर सेहरा बांध रखा है। इसके बाद एक बार फिर से इंडस्‍ट्री और उनके फैंस के बीच इस बात की चर्चा जोरों पर है कि रानी ने शादी का मूड बना लिया है। मगर इस पर कोई ऑफिसियल स्‍टेटमेंट नहीं आया है और उनकी शादी का सस्‍पेंस बरकरार है।

Bhojpuri Actress Rani Chaterjee Viral Photo Marriage :

रीतेश पांडेय के साथ रानी की इस वायरल फोटो को लेकर ये बात भी काफी चर्चे में है कि रानी की शादी के कुछ घरेलू रस्‍में भी शुरू हो चुकी हैं। लेकिन इसमें कितना सच है, ये आखिरकार रानी को पता है। रानी ने पिछले साल अपने एक इंटरव्यू में कहा भी था कि वे साल 2018 में शादी कर लेंगी। ऐसे में इस वायरल फोटो के क्‍या मायने हैं, आज ये सवाल उनके फैंस और चाहने वालों के बीच है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों देश के सर्वाधिक सुर्खियों रहने वाले कपल मशहूर अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली के परिणय सूत्र में बंधने के बाद ये खबर आई थी कि भोजपुरिया इंडस्‍ट्री की क्‍वीन रानी चटर्जी ने भी अपना जीवन साथी चुन लिया है और जल्‍द ही वे परिणय सूत्र में बंधने वाली हैं।

मगर, बाद में मामला पूरा फिल्‍मी निकला। वहीं, उन्‍होंने एक इवेंट के दौरान ये कहा भी था कि जब उनको उनका मिस्टर परफ़ेक्ट मिलेगा, तब वो शादी कर लेंगी। अब तक सैंकड़ों फिल्मों में काम कर चुकी रानी फिलहाल अपनी आने वाली कई फिल्‍मों की शूटिंग और डबिंग में व्‍यस्‍त हैं। अभी हाल ही मं उनका एक कवर सौंग का ट्रेलर लांच हुआ था, जिसमें वो धोनी अनटोल्‍ड स्‍टोरी के गाने ‘कौन तूझे यू प्‍यार करेगा’ में नजर आने वाल हैं।

मुंबई। बिग बॉस और अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहने वाली क्‍वीन ऑफ भोजपुरी रानी चटर्जी की एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है, जिसमें वे शादी के जोड़े में वाटर बोतल के साथ भोजपुरी अभिनेता रीतेश पांडेय के साथ नजर आ रही हैं। वहीं, रीतेश ने अपने सर पर सेहरा बांध रखा है। इसके बाद एक बार फिर से इंडस्‍ट्री और उनके फैंस के बीच इस बात की चर्चा जोरों पर है कि रानी ने शादी का मूड बना लिया है। मगर इस पर कोई ऑफिसियल स्‍टेटमेंट नहीं आया है और उनकी शादी का सस्‍पेंस बरकरार है।रीतेश पांडेय के साथ रानी की इस वायरल फोटो को लेकर ये बात भी काफी चर्चे में है कि रानी की शादी के कुछ घरेलू रस्‍में भी शुरू हो चुकी हैं। लेकिन इसमें कितना सच है, ये आखिरकार रानी को पता है। रानी ने पिछले साल अपने एक इंटरव्यू में कहा भी था कि वे साल 2018 में शादी कर लेंगी। ऐसे में इस वायरल फोटो के क्‍या मायने हैं, आज ये सवाल उनके फैंस और चाहने वालों के बीच है।गौरतलब है कि पिछले दिनों देश के सर्वाधिक सुर्खियों रहने वाले कपल मशहूर अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली के परिणय सूत्र में बंधने के बाद ये खबर आई थी कि भोजपुरिया इंडस्‍ट्री की क्‍वीन रानी चटर्जी ने भी अपना जीवन साथी चुन लिया है और जल्‍द ही वे परिणय सूत्र में बंधने वाली हैं।मगर, बाद में मामला पूरा फिल्‍मी निकला। वहीं, उन्‍होंने एक इवेंट के दौरान ये कहा भी था कि जब उनको उनका मिस्टर परफ़ेक्ट मिलेगा, तब वो शादी कर लेंगी। अब तक सैंकड़ों फिल्मों में काम कर चुकी रानी फिलहाल अपनी आने वाली कई फिल्‍मों की शूटिंग और डबिंग में व्‍यस्‍त हैं। अभी हाल ही मं उनका एक कवर सौंग का ट्रेलर लांच हुआ था, जिसमें वो धोनी अनटोल्‍ड स्‍टोरी के गाने ‘कौन तूझे यू प्‍यार करेगा’ में नजर आने वाल हैं।