1. हिन्दी समाचार
  2. भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ को अचानक 24 घंटे में दोबारा कराना पड़ा अस्पताल में भर्ती

भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ को अचानक 24 घंटे में दोबारा कराना पड़ा अस्पताल में भर्ती

Bhojpuri Actress Sambhavna Seth Suddenly Had To Be Hospitalized Again In 24 Hours

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। लॉकडाउन के बीच मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट संभावना सेठ (Sambhavna Seth) की तबीयत अचानक बिगड़ गई जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके पति की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार एक रात पहले ही उनकी तबीयत बिगड़ने पर संभावना को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। लेकिन सुबह पांच बजे में डॉक्टर्स उन्हें छुट्टी दे दी थी। वो घर आ गई थीं। लेकिन बाद में फिर से उनकी हालत खराब होने लगी, जिसके चलते उन्हें दोबारा अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है    

पढ़ें :- किसान आंदोलन में हिंसा की साजिशः अब युवक ने बदला अपना बयान, कहीं ये बातें

दरअसल, यह जानकारी इस तरह से सामने आई कि संभावना सेठ हर रोज अपने सोशल मीडिया फैन्स के लिए वीडियो ब्लॉग बनाती हैं। ऐसे में उनके पति ने नैतिकता के आधार पर उनके फैन्स को उनकी हालत के बारे में बता दिया। उनके पति अविनाश द्विवेदी ने संभावना सेठ के ही आध‌िकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से यह जानकारी दी कि “बीती रात सभावना को अस्तपाल में भर्ती कराना पड़ा था। उनकी तबीयत ठीक नहीं थी। लेकिन बाद में उन्हें छुट्टी मिली और सुबह करीब 5 बजे हम दोनों घर लौट आए। हालांकि अब फिर से उन्हें लेकर अस्पताल जा रहा हूं। इसलिए आज का वीडियो ब्लॉग आपको नहीं मिल पाएगा।”

इसके बाद सेलिब्रेटी जगत से काम्या पंजाबी, सोनाली राउत, सब्यासाची समेत कई लोगों ने कमेंट के माध्यम से उनके जल्द ठीक होने और उनकी बीमारी के बारे में जानना चाहा। कई लोगों ने पूछा कि संभावना को क्या हुआ है? कई लोगों ने पूछा कि संभावना इस तरह अचानक से दो-दो बार अस्पताल जाने की पीचे वजह क्या है। इस पर उनके फैन ने कहा कि उन्होंने अपने पुराने वीडियो में ब्लॉग में एक बार इसकी चर्चा की थी कि उन्हें ब्लड प्रेसर संबंधी कुछ परेशानी है। हालांकि अभी भी उनके बीमारी को लेकर जानकारी सामने नहीं आई है।  

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...