1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. ‘भोजपुरिया बादशाह’ रैपर हितेश्वर का नया रैप सांग ‘जबसे तू अईलू’ ने मचाई धूम,फैंस दे रहे हैं जबर्दस्त रिएक्शन

‘भोजपुरिया बादशाह’ रैपर हितेश्वर का नया रैप सांग ‘जबसे तू अईलू’ ने मचाई धूम,फैंस दे रहे हैं जबर्दस्त रिएक्शन

रैपर शब्द सुनते ही हम सभी के दिमाग में पंजाबी और हिंदी के रैंप गाने गूंजने लगते हैं। क्यूंकि हमें लगता हैं कि रैंप सांग्स सिर्फ हिन्दी और पंजाबी में ही बनते हैं, लेकिन इस बात को एक भोजपुरी गायक ने गलत साबित कर दिया है। जी हां हम बात कर रहे हैं, भोजपुरिया बादशाह के नाम से मशहूर रैपर हितेश्वर की, जिन्होंने रैंप सांग की परिभाषा ही बदल कर रख दी हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। रैपर शब्द सुनते ही हम सभी के दिमाग में पंजाबी और हिंदी के रैंप गाने गूंजने लगते हैं। क्यूंकि हमें लगता हैं कि रैंप सांग्स सिर्फ हिन्दी और पंजाबी में ही बनते हैं, लेकिन इस बात को एक भोजपुरी गायक ने गलत साबित कर दिया है। जी हां हम बात कर रहे हैं, भोजपुरिया बादशाह के नाम से मशहूर रैपर हितेश्वर की, जिन्होंने रैंप सांग की परिभाषा ही बदल कर रख दी हैं। रैपर हितेश्वर अपने ज्यादातर रैप भोजपुरी में ही गाते हैं और लोग भी इनके रैप सांग्स के दीवाने हैं। हितेश्वर पिछले कुछ सालों से लगातार भोजपुरी में अपने रैंप सांग्स को गा रहे है जिससे इनकी छवि भोजपुरी सिनेमा व दर्शको में भोजपुरिया रैपर की बन चुकी हैं । जिन्हें लोग प्यार से भोजपुरिया बादशाह कहते हैं।

पढ़ें :-  Hotness Alert: Pink Dress में Kriti Sanon ने शेयर किया बेहद हॉट Pic, फैन्स ने दिए गजब रिएक्शन

हाल ही में भोजपुरिया बादशाह रैपर हितेश्वर का एक रैप सांग इन दिनों लोगो के बीच काफी वायरल हो रहा है। जिसके बोल हैं “जबसे तू अईलू”। ये रैप सांग को रैपर हितेश्वर ने लीग से हट के गाया हैं। जिससे दर्शक उनके रैप सांग पर थिरकने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। रैपर हितेश्वर की माने तो ये रैप सांग कुछ अलग धुन पर गाया गया हैं। जिसे दर्शक जरूर पसंद करेंगे। इस रैप सांग को हमने बहुत सोच समझ कर लिखा हैं, जिससे समाज में भी एक अच्छा मैसेज जाए और लोग इसको पूरे परिवार के साथ सुन सके। आपके बता दूं की इससे पहले भी रैपर हितेश्वर के कई गाने इंटरनेट पर वायरल हो चुके हैं, जिसमें चला गांव की ओर, स्टेज विदाउट स्टांप, जुबान मेरी कड़वी है, रुद्राभिषेक,फैशन की दीवानी आदि प्रमुख हैं।

इस रैप (जबसे तू अईलू) को रैपर हितेश्वर ने अपने दमदार आवाज में गाया है तथा इस म्यूजिक वीडियो को प्रान पांडा ने अपने निर्देशन में निर्देशित किया है। इसके लिरिक्स कुलाल बिहारी ने लिखा हैं। जो इससे पहले भी रैपर हितेश्वर के गाने लिख चुके हैं, म्यूजिक,प्रोग्रामिंग व मिक्सिंग ध्रुव पटेल का हैं, डीओपी हिमांशु कुमार है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...