सलमान खान की ‘रेस 3’ पर भारी पड़ी निरहुआ की ‘बॉर्डर’ फिल्म

सलमान खान की 'रेस 3' पर भारी पड़ी निरहुआ की 'बॉर्डर' फिल्म
सलमान खान की 'रेस 3' पर भारी पड़ी निरहुआ की 'बॉर्डर' फिल्म

Bhojpuri Border Box Office Collection Day 1 Nirahua Dinesh Lal Yadav Opening Day Blockbuster Film

नई दिल्ली।  ईद के मौके पर भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की फिल्म ‘बॉर्डर’ यूपी-बिहार बेल्ट में सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ को टक्कर देती नजर आ रही है। फिल्में साथ में लगी है, वहां ‘बॉर्डर’ की तुलना में ‘रेस 3’ ठंडी पड़ती नजर आ रही है। फिल्मिचियों का शहर कहे जाने वाले मोतिहारी में एक ही केम्पस में दो सिनेमा हॉल है संगीत सिनेमा और पायल सिनेमा। जायसवाल बंधु के इन सिनेमाघरों के साइकिल स्टैंड का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें संगीत सिनेमा के सायकल स्टैंड में 10 सायकल तो पायल में जहां ‘बॉर्डर’ लगी है वहां साइकिल की लंबी कतार है।

‘बॉर्डर’ में निरहुआ भारतीय सेना के एक जवान के किरदार में नजर आ रहे हैं और उनकी हीरोइन बनी नजर आएंगी भोजपुरी की सुपरहिट एक्‍ट्रेस आम्रपाली दुबे। फिल्‍म में एक्‍शन और देशभक्ति का जबरदस्‍त डोज है। निरहुआ की हीरोइन बनी आम्रपाली इस फिल्‍म में नगमा के किरदार में नजर आएंगी, जो सबकुछ छोड़ कर निरहुआ के पास आ जाती है। बता दें, इस फिल्‍म के ट्रेलर को यूट्यूब पर जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स मिला।

निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की बॉर्डर भव्यता और बजट के दृष्टिकोण से भोजपुरी की अब तक कि सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है। लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा ने एक एक दृश्य पर काफी मेहनत की है। वहीं, बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ में बॉबी देओल, साकिब सलीम, अनिल कपूर और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और डेजी शाह मुख्य भूमिकाओं में हैं।

बता दें कि ‘बॉर्डर’ में निरहुआ के अलावा आम्रपाली दुबे, विक्रांत सिंह राजपूत, शुभी शर्मा और परवेश लाल यादव नजर आएंगे। बताया जाता है कि देशभक्ति की भावना से ओत-प्रोत इस फिल्म में सैनिकों के परिवारों की जिंदगी को भी बहुत खूबसूरती से उकेरा गया है। वैसे भी ‘बॉर्डर’ को लेकर भोजपुरी सिनेमा में जबरदस्त हाइप और इंतजार है।

नई दिल्ली।  ईद के मौके पर भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की फिल्म 'बॉर्डर' यूपी-बिहार बेल्ट में सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' को टक्कर देती नजर आ रही है। फिल्में साथ में लगी है, वहां 'बॉर्डर' की तुलना में 'रेस 3' ठंडी पड़ती नजर आ रही है। फिल्मिचियों का शहर कहे जाने वाले मोतिहारी में एक ही केम्पस में दो सिनेमा हॉल है संगीत सिनेमा और पायल सिनेमा। जायसवाल बंधु के इन सिनेमाघरों के साइकिल…