भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल के इस गाने ने बनाया रिकॉर्ड

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल के इस गाने ने बनाया रिकॉर्ड
भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल के इस गाने ने बनाया रिकॉर्ड

Bhojpuri Cinema Superstar Khesari Lal Yadav Muqaddar Sarso Ke Sagiya

भोजपुरी इंडस्ट्री धीरे धीरे अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब हो रही है। भोजपुरी फिल्मों के कई गानें सोशल मीडिया में कई बड़े रिकॉर्ड भी बना चुके हैं। भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का एक पुराना गाना यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है। ‘सरसो के सागिया’ नाम के इस गाने को अब तक दो करोड़ ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस गाने में खेसारी लाल के साथ एक्ट्रेस काजल राघवानी ने जबरदस्त डांस किया है।

वहीं, खेसारी लाल यादव की पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई फिल्म ‘मुकद्दर’ ने बॉक्स आफिस पर खूब धूम मचाई। वेव म्यूजिक के चैनल पर फिल्म के अपलोड होते ही दर्शकों की बाढ़ आ गई है और तीन दिन के अंदर 41 लाख से अधिक व्यू मिल चुके हैं। यही नही यूट्यूब के टॉप ट्रेंडिंग में यह फिल्म पहले नंबर पर कायम है।

बताते चलें कि भोजपुरी फिल्म जगत में ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी फिल्म ने पहले ही दिन 30 लाख व्यू हासिल कर लिए हों और ट्रेंडिंग में दूसरे नंबर पर हो।

भोजपुरी इंडस्ट्री धीरे धीरे अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब हो रही है। भोजपुरी फिल्मों के कई गानें सोशल मीडिया में कई बड़े रिकॉर्ड भी बना चुके हैं। भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का एक पुराना गाना यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है। ‘सरसो के सागिया’ नाम के इस गाने को अब तक दो करोड़ ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस गाने में खेसारी लाल के साथ एक्ट्रेस काजल राघवानी ने जबरदस्त डांस किया है। वहीं, खेसारी लाल यादव…