भोजपुरी सिनेमा: 2018 की ये फिल्म सोशल मीडिया पर कर रही ट्रेंड, एंटरटेनमेंट के साथ है डांस का ज़बरदस्त तड़का

khesari lal yadav
भोजपुरी सिनेमा के इस हीरो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, एंटरटेनमेंट का लगाया ज़बरदस्त तड़का

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा के यूट्यूब किंग खेसारी लाल यादव अक्सर अपने वीडियो को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने अपने मॉर्डन लुक को लेकर यूट्यूब पर कहर मचा रखा है। वहीं, खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फिल्म ‘बंधन’ यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रही है। इस फिल्म के चलते उन्होंने फिर से अपने फैंस के दिलों को खुश कर दिया है। खेसारी लाल एंटरटेनमेंट के लिए जितने जाने जाते है उतने ही अपने डांस को लेकर भी वो भोजपुरी सिनेमा में काफी लोकप्रिय हैं।

Bhojpuri Cinema The 2018 Film Is Going On With Social Media Trends With Entertainment The Dazzling Show Of Dance :

इस विडियों में खेसारी लाल यादव गाने से लोगों को खूब एंटरटेन कर रहे हैं। साथ ही इस फिल्म के गाने पर डांस और एक्शन का ज़बरदस्त तड़का लगाया है। इस वीडियो में खेसारी लाल यादव ने ये साबित कर दिया है कि उनके डांस और एंटरटेनमेंट का मुक़ाबला कोई नहीं कर सकता। खेसारी लाल यादव अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज़ अपलोड करते रहते हैं। इस वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने इसे खूब पसंद किया है।

2018 में भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल यादव का ही डंका बजता रहा है क्योंकि उन्होंने 2018 में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है। वहीं, साल 2019 में भी उनकी कई फिल्में भी धमाल मचाने में लगी हुई है।

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा के यूट्यूब किंग खेसारी लाल यादव अक्सर अपने वीडियो को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने अपने मॉर्डन लुक को लेकर यूट्यूब पर कहर मचा रखा है। वहीं, खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फिल्म 'बंधन' यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रही है। इस फिल्म के चलते उन्होंने फिर से अपने फैंस के दिलों को खुश कर दिया है। खेसारी लाल एंटरटेनमेंट के लिए जितने जाने जाते है उतने ही अपने डांस को लेकर भी वो भोजपुरी सिनेमा में काफी लोकप्रिय हैं। इस विडियों में खेसारी लाल यादव गाने से लोगों को खूब एंटरटेन कर रहे हैं। साथ ही इस फिल्म के गाने पर डांस और एक्शन का ज़बरदस्त तड़का लगाया है। इस वीडियो में खेसारी लाल यादव ने ये साबित कर दिया है कि उनके डांस और एंटरटेनमेंट का मुक़ाबला कोई नहीं कर सकता। खेसारी लाल यादव अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज़ अपलोड करते रहते हैं। इस वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने इसे खूब पसंद किया है। [embed]https://www.youtube.com/watch?time_continue=51&v=TChlrkoxEkc[/embed] 2018 में भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल यादव का ही डंका बजता रहा है क्योंकि उन्होंने 2018 में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है। वहीं, साल 2019 में भी उनकी कई फिल्में भी धमाल मचाने में लगी हुई है।