1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. भोजपुरी के उभरते खलनायक माधव राय एक और फिल्म के लिए अनुबंधित

भोजपुरी के उभरते खलनायक माधव राय एक और फिल्म के लिए अनुबंधित

Bhojpuri Emerging Villain Madhav Rai Contracted For Another Film

By ravijaiswal 
Updated Date

निर्माता चन्दन सैनी और निर्देशक रितेश ठाकुर की फिल्म में माधव राय का लुक होगा डिफ़रेंट

पढ़ें :- यूपी विधानसभा में ध्वनि मत से पारित हुआ लव जिहाद विधेयक, विधान परिषद में होगी परीक्षा

गोरखपुर में हुआ फिल्म का भव्य मुहूर्त, हीरो प्रदीप पांडेय चिन्टू की इस फिल्म की शूटिंग जल्द होगी शुरू

कोरोना काल में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होते ही जहां भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग शुरू हो चुकी है, वहीं माधवराव राय भी खलनायक के रूप में शूटिंग करते नजर आने लगे हैं। माधव राय ने अभी हाल ही में भोजपुरी फिल्म “रूप मेरे प्यार का” की शूटिंग बतौर खलनायक पूरी की है। और अब भोजपुरी सिनेमा के इस उभरते खलनायक माधवराय को एक नई फिल्म के लिए मुख्य विलेन के रूप में अनुबंधित किया गया है। निर्माता चन्दन सैनी, निर्देशक और संगीतकार रितेश ठाकुर की इस मूवी में हीरो प्रदीप पांडेय चिन्टू होंगे, जिसका गोरखपुर में भव्य मुहूर्त किया गया। इस फिल्म को सिटी शाइन एंटरटेन मैंट के बैनर तले बनाया जाएगा। अपनी इस धमाकेदार फिल्म को लेकर माधव राय काफी उत्साहित हैं। उनका लुक और किरदार इसमें काफी अलग है, जोकि दर्शकों को दिल पर अमिट छाप छोड़ देगा।
उत्तर प्रदेश के खलीलाबाद के मूल निवासी माधव राय को बचपन से ही अभिनय के प्रति बेहद रुचि रही है, किंतु घरवालों की शर्त थी कि पहले अपने आप को स्थापित कर लो फिर फिल्म में काम करो। इस शर्त को उन्होंने एक चुनौती के रूप में लिया और अपनी पढ़ाई पूरी कर घर परिवार को सेटल कर अब बतौर खलनायक भोजपुरी सिनेमा में ऐक्टिव हो गए हैं। आपको बता दें कि निगेटिव किरदार में जान डाल देने वाले कलाकार माधव राय ने हाल ही में बैक टू बैक कई भोजपुरी फिल्मों को साइन किया है। कुछ फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गई है तो कुछ के डेट आने बाकी हैं।
रेड आई मूवी क्रिएशन के बैनर तले बनाई जा रही भोजपुरी फिल्म रूप मेरे प्यार का की शूटिंग गोरखपुर में पूरी की है। निर्देशक दिलीप जान और निर्माता गिरीश्वर दूबे की यह फिल्म बड़े पैमाने पर काफी महंगे बजट के साथ बनाई गई है। इसकी सह निर्मात्री दीपिका दूबे हैं। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में प्रमोद प्रेमी यादव, गुरु दूबे, मणि भट्टाचार्य और आकांक्षा दूबे हैं। अब इस नई फिल्म को साइन करके ऐसा लगता है कि खलनायक की भूमिका में माधव राय अपने आप को फिल्मी दुनिया में स्थापित करने की राह पर बढ़े जा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...