फिल्‍म ‘बदरीनाथ’ की शूटिंग में बिजी हैं पावर स्‍टार संजीव मिश्रा

फिल्‍म बदरीनाथ, पावर स्‍टार संजीव मिश्रा
फिल्‍म ‘बदरीनाथ’ की शूटिंग में बिजी हैं पावर स्‍टार संजीव मिश्रा

भोजपुरी सिनेमा में पावर स्‍टार के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता संजीव मिश्रा इन दिनों भोजपुरी फिल्‍म ‘बदरीनाथ’ की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्‍म संजीव मिश्रा की अब तक आई सभी फिल्‍मों से अलग है। ये दावा वो खुद भी कर चुके हैं। शायद यही वजह है कि गुजरात के सिलवासा में फिल्‍म ‘बदरीनाथ’ की शूटिंग के दौरान वे काफी मेहनत करते दिख जाते हैं। हालांकि इस फिल्‍म के लगभग आधे से अधिक हिस्‍से की शूटिंग भी हो चुकी है, बावजूद इसके संजीव सेट पर खुद को काफी व्‍यस्‍त रख रहे हैं। उनका मानना है कि किसी काम को सही ढंग से करने के लिए उसमें डूबना पड़ता है।

फिल्‍म ‘बदरीनाथ’ में संजीव के अपोजिट भोजपुरी सिनेमा जगत की फिटनेस क्‍वीन गार्गी पंडित (प्रियंका पंडित) और निधि झा नजर आने वाली हैं। ‘बदरीनाथ’ के सेट से खबर है कि दोनों की केमेस्‍ट्री काफी जच रही है और यह स्‍क्रीन पर और भी खूबसूरत दिखने वाली है। वहीं, फिल्‍म को लेकर गार्गी भी काफी एक्‍साइटेड हैं और कहती हैं कि फिल्‍म ‘बदरीनाथ’ का कंसेप्‍ट काफी इंप्रेसिव है। इसके सिक्‍वेंसेज इतने पावरफुल होने वाले हैं, जो काफी आकर्षक होगा।

{ यह भी पढ़ें:- भोजपुरी स्टार खेसारी लाल और काजल का लुंगी डांस वायरल, देखें वीडियो }

वहीं, फिल्‍म के निर्देशक धीरू यादव का कहना है कि फिल्‍म के लिए सभी कलाकार खूब मेहनत कर रहे हैं। हालांकि ‘बदरीनाथ’ के सेट पर कई नये लोग हैं, मगर सभी अपने काम के प्रति समर्पित हैं। इस वजह से हमारी शूटिंग और भी आसान हो गई। खासकर संजीव और प्रियंका अपने काम को लेकर काफी डेडिकेटेड हैं। उन्‍होंने फिल्‍म के बारे में कहा कि ‘बदरीनाथ’ नये जमाने की प्रेम काहानी है। इसमें दर्शकों को खूब मजा आने वाला हैं।

फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं, जिनका कहना है कि फिल्‍म ‘बदरीनाथ’ को युवाओं का रेस्‍पांस खूब मिलेगा, क्‍योंकि इसके डायलॉग, एक्‍शन और गाने काफी खूबसूरत हैं। उन्‍होंने कहा कि पावर स्टार संजीव मिश्रा की पहचान बहुत कम ही दिनों में इंडस्‍ट्री में पावर स्‍टार की बन गई है। उनका फिल्‍म इंडस्‍ट्री में आये ज्‍यादा दिन हुए नहीं है, मगर वे किसी अनुभवी अभिनेता से भी कम नहीं हैं।

{ यह भी पढ़ें:- Video: भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे का नया वीडियो वायरल }

अभी हाल ही में उन्‍होंने भोजपुरी फिल्‍म ‘रैंबो राजा’ की शूटिंग पूरी की है, जो पोस्‍ट प्रोडक्‍शन के फेज में हैं और जल्‍द ही रिलीज भी होगी। संजीव एक्‍टर के साथ – साथ एक बेहतरीन एक्‍टर भी हैं, जो उनकी आने वाले फिल्‍मों में देखने को भी मिलेगी। फिल्म में खलनायक संजय पांडेय के साथ काम कर के बहुत अच्छा लगा वो एक बहुत अच्छे एक्टर के साथ साथ एक बहुत अच्छे इंसान है। इस फिल्म में पावर स्टार संजीव मिश्रा के साथ अंजना सिंह, गार्गी पंडित, निधि झा, संजय पांडेय, दिनेश बागड़ी, महेश आचार्या आदि लोग नजर आएंगे।

भोजपुरी सिनेमा में पावर स्‍टार के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता संजीव मिश्रा इन दिनों भोजपुरी फिल्‍म ‘बदरीनाथ’ की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्‍म संजीव मिश्रा की अब तक आई सभी फिल्‍मों से अलग है। ये दावा वो खुद भी कर चुके हैं। शायद यही वजह है कि गुजरात के सिलवासा में फिल्‍म ‘बदरीनाथ’ की शूटिंग के दौरान वे काफी मेहनत करते दिख जाते हैं। हालांकि इस फिल्‍म के लगभग आधे से अधिक हिस्‍से की शूटिंग भी हो…
Loading...