भोजपुरी फिल्म ‘दबंग सरकार’ के सेट से वायरल हुई ये तस्‍वीर

भोजपुरी फिल्म ‘दबंग सरकार’ के सेट से वायरल हुई ये तस्‍वीर
भोजपुरी फिल्म ‘दबंग सरकार’ के सेट से वायरल हुई ये तस्‍वीर

Bhojpuri Film Dabang Sarkar

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपर स्टार खेसारीलाल यादव की तस्‍वीर उनकी नई फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ के सेट से सोशल मीडिया में वायरल चुकी है। फिल्‍म में खेसारीलाल एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं, जिसकी शूटिंग इन दिनों लखनऊ से 50 किलोमीटर दूर उन्‍नाव स्थित ड्रीम वर्ल्‍ड रिसॉर्ट मे चल रही है। इस फिल्‍म को लेकर खेसारीलाल भी काफी उत्‍साहित और आशान्वित हैं, क्‍योंकि ‘दबंग सरकार’ भोजपुरी की पहली ऐसी फिल्‍म है, जिसके सारे तकनीशियन बॉलीवुड से हैं।

योगेश मिश्रा द्वारा निर्देशित फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ को लेकर खेसारीलाल का कहना है कि यह फिल्‍म शानदार होने वाली है। इस नई टीम के साथ काम करने का अनुभव भी काफी अच्‍छा रहा है और मजा भी आ रहा है। खेसारीलाल यादव ने कहा कि फिल्‍म के सभी तकनीशियन हिंदी सिनेमा से आते हैं, इसलिए थोड़ा नयापन सा है। मगर वे सभी काफी कॉपरेटिव हैं। मैं निर्देशक योगेश मिश्रा की तारीफ करना चाहूंगा, क्‍योंकि उन्‍होंने ‘दबंग सरकार’ को लेकर काफी मेहनत की और एक अलग ढ़ंग से इसका निर्माण कर रहे हैं। उनके साथ काम करके मजा आ रहा है।
खेसारीलाल ने कहा कि मेरी यह फिल्‍म भी अश्लीलता से दूर है। मैंने अपनी फिल्‍म ‘मेहंदी लगा के रखना’ के बाद से ही तय कर लिया था कि मैं वैसी कोई फिल्‍में नहीं करूंगा, जो हमारे दर्शकों को अपने परिवार के साथ फिल्‍म देखते समय असहज फील कराये। इसलिए मैं साफ सु‍थरी फिल्‍में करने की ठानी है और हमारे दर्शक हमसे यही चाहते भी हैं।

उन्‍होंने कहा कि जहां तक ‘दबंग सरकार’ की बात है, तो यह कमाल की फिल्‍म है। योगेश मिश्रा ने जब पहली बार कहानी सुनाई थी, उसी समय मैंने हां कर दी थी। क्‍योंकि मुझे कहानी सुनकर लगा था कि इससे कहानी हर बार नहीं मिलती। मुझे योगेश का कंसेप्‍ट और उनके काम करने का तरीका भी पसंद आ रहा है।

गौरतलब है कि सी व्यू फिल्म्स और क्रिएटर्स लैब के बैनर तले बन रही भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ के प्रोड्यूसर दीपक कुमार और राहुल वोहरा हैं। को-प्रोड्यूसर दिनेश तिवारी और प्रचारक संजय भूषण पटियाला व आनंद कृष्‍णा है। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, आकांक्षा अवस्‍थी और दीपिका त्रिपाठी के अलावा जयशंकर पांडेय, सुभाष यादव, अनूप अरोरा, विनय तिवारी, कृष्‍णा कुमार, अनिता सहगल, आयुषी तिवारी, संदीप यादव नजर आयेंगे।

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपर स्टार खेसारीलाल यादव की तस्‍वीर उनकी नई फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ के सेट से सोशल मीडिया में वायरल चुकी है। फिल्‍म में खेसारीलाल एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं, जिसकी शूटिंग इन दिनों लखनऊ से 50 किलोमीटर दूर उन्‍नाव स्थित ड्रीम वर्ल्‍ड रिसॉर्ट मे चल रही है। इस फिल्‍म को लेकर खेसारीलाल भी काफी उत्‍साहित और आशान्वित हैं, क्‍योंकि ‘दबंग सरकार’ भोजपुरी की पहली ऐसी फिल्‍म है, जिसके सारे तकनीशियन बॉलीवुड से हैं। योगेश मिश्रा…