भोजपुरी सिनेमा के विलेन संजय पांडेय को दो महीने मांगनी पड़ेगी भीख!

नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा में विलेन की भूमिका में नजर आने वाले अभिनेता संजय पांडेय को अब दो माह तक भीख मांगना पड़ेगा। उन्‍हें ऐसा इसलिए करना पड़ेगा, क्‍योंकि गांव के मुखिया ने उनके लिए एक तुगलकी फरमान जारी किया है, जिसमें संजय पांडेय को अब दो महीने तक भिखारी बन कर रहना पड़ेगा। इसलिए अब वे भिखारी के रूप में नजर आयेंगे। हो गए न शॉक्‍ड, मगर ये बात सोलह आने सच और पुख्‍ता है। मगर मामला थोड़ा फिल्‍मी है।

संजय पांडेय, अंबे अम्बे फिल्‍म्‍स् और निर्मल आर्ट्स इंटरनेशनल के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘दीवानापन’ में एक भिखारी की भूमिका में नजर आयेंगे, जो उन्‍हें सजा के तौर पर गांव के मुखिया ने दो महीने तक भीख मांगने को कहा है। इसको लेकर संजय पांडेय कहते हैं कि ये फिल्‍म की कहानी की डिमांड है। एक कलाकार के तौर पर मेरा उस किरदार को करना स्‍वाभाविक है।
वैसे फिल्‍म की कहानी काफी मजेदार है। उन्‍होंने कहा कि रियल लाइफ में तो कभी भिखारी बनने का अनुभव नहीं रहा है, मगर स्‍क्रीन पर मैं इस भूमिका में नजर आउंगा। यह मेरे लिए अलग भी है और चाइलेंजिंग भी था। लेकिन दर्शकों को इसमें भी खूब मजा आने वाला है।
बता दें कि भोजपुरी सिनेमा में पॉपुलर स्‍क्रीन कपल सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और सेंशेनल काजल राघवानी की जोड़ी फिल्‍म ‘दीवानापन’ में मुख्‍य भूमिका में नजर आ रही हैं। फिल्‍म की शूट पूरी हो चुकी है। अभी इस फिल्‍म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम मुंबई में तेजी से चल रहा है। जल्‍द ही ‘दीवानापन’ के रिलीज डेट की घोषणा की जायेगी।

{ यह भी पढ़ें:- इस भोजपुरी सुपरस्टार ने तोड़ डाला सीरियल किसर इमरान हाशमी का रिकॉर्ड }

फिल्‍म ‘दीवानापन’ के प्रोड्यूसर संजय कुमार गुप्‍ता और अमित श्रीवास्‍तव हैं। फिल्‍म को सूरज शाह ने डायरेक्‍ट किया है और मनोज कुमार कुशवाहा ने इसकी पटकथा लिखी है। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, संजय पांडेय, संजय महानंद, अमृता पांडेय, नीलम पांडेय, प्रदीप शर्मा, संतय वर्मा, अभय राय, सवनिका बसोला, रोहित सिंह, अमित अंजन मुख्‍य भूमिका में हैं।

म्‍यूजिक डायरेक्‍शन रजनीश मिश्रा ने किया है। गीत प्‍यारेलाल यादव, आजाद सिंह, श्‍याम देहाती, पवन पांडेय ने लिखा है। एक्‍शन हीरा यादव, डीओपी हितेश बेलदार, कोरियोग्राफी रिक्‍की गुप्‍ता व कानू मुखर्जी ने की है।

{ यह भी पढ़ें:- सबसे महंगी फीस है इस भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस की, गाने को मिले 10 करोड़ व्यूज }

Loading...