भोजपुरी फिल्म देवरा रिक्शावाला मेरे लिए है खास: शाहिद शम्‍स

bhojpuri film devra rikshawala
भोजपुरी फिल्म देवरा रिक्शावाला मेरे लिए है खास: शाहिद शम्‍स
भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के साथ कई फिल्मो में अभिनय कर चुके भोजपुरी अभिनेता शाहिद शम्‍स दिनों अपनी आने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘देवरा रिक्शावाला’ को लेकर काफी खुश हैं और हर जगह इसकी चर्चा करते नजर आ रहे हैं। आखिर हों भी क्‍यों ना। उन्‍हें निर्देशक रामाकांत प्रसाद की फिल्‍म में जो काम करने का मौका मिला है। रामाकांत प्रसाद भोजपुरी इंडस्‍ट्री के चर्चित निर्देशक और संगीतकार हैं, जिनके साथ काम करने की ख्‍वाहिश हर…

भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के साथ कई फिल्मो में अभिनय कर चुके भोजपुरी अभिनेता शाहिद शम्‍स दिनों अपनी आने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘देवरा रिक्शावाला’ को लेकर काफी खुश हैं और हर जगह इसकी चर्चा करते नजर आ रहे हैं। आखिर हों भी क्‍यों ना। उन्‍हें निर्देशक रामाकांत प्रसाद की फिल्‍म में जो काम करने का मौका मिला है। रामाकांत प्रसाद भोजपुरी इंडस्‍ट्री के चर्चित निर्देशक और संगीतकार हैं, जिनके साथ काम करने की ख्‍वाहिश हर कलाकार की होती है। ऐसे में दर्जनों फिल्‍म कर चुके शाहिद उनके साथ फिल्‍म ‘देवरा रिक्शावाला’ कर रहे हैं, जिसे वे अपने लिए खास भी बताते हैं।

वहीं, फिल्‍म के प्रस्‍तुतकर्ता भूपेंद्र विजय सिंह हैं, जिन्‍होंने गदर और पाकिस्‍तान में जयश्री राम जैसी सुपर हिट फिल्‍में दी है। शाहिद की मानें तो फिल्‍म ‘देवरा रिक्शावाला’ उनकी अब तक की सभी फिल्‍मों से अलग है। इसमें वे नये लोगों के साथ काम कर रहे हैं। शाहिद ने निदेशक रामाकांत प्रसाद की तारीफ में कहा कि वे एक ऐसे निर्देशक हैं, जिन्‍हें कोई मना नहीं कर सकता। उनकी फिल्‍में हमेशा से लीक से हटकर होती हैं और वे अपनी फिल्‍मों में निरंतर परिर्वतन करते हैं। यही वजह है कि दर्शकों को उनकी फिल्‍में पसंद आती हैं। सही मायने में देखा जाये, तो वे दर्शकों के नब्‍ज को अच्‍छी तरह से पहचानते हैं और उसी के हिसाब से फिल्‍म को पर्दे पर लेकर आते हैं। यह सब के बस की बात नहीं है।

{ यह भी पढ़ें:- भोजपुरी स्टार रवि किशन की जुबानी, काम के बावजूद नहीं मिलते थे इंडस्ट्री में पैसे }

बिहार से आने वाले शाहिद ने फिल्‍म के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘देवरा रिक्शावाला’ एक नये तरह की फिल्‍म है, जिसमें भोजपुरिया ताने बाने का अच्‍छा परिचय मिलेगा। कहानी हमारे समाज के बीच से ही है, मगर यह रामाकांत प्रसाद की आखों से फिल्‍माया जा रहा है। इसमें मेरी भूमिका काफी रोमांचक और इंटरटेनिंग है, जो दर्शकों को पसंद आयेगी। अभी इसकी शूटिंग अमेठी के शौर्य फॉर्म हाउस में जोर – शोर से चल रही है, जिसमें हम सभी कलाकार अपना सौ परसेंट दे रहे हैं। वहीं, शाहिद के पीआरओ संजय भू‍षण पटियाला ने बताया कि यह फिल्‍म उनके लिए बेहद खास है। इस फिल्‍म में शाहिद शम्‍स के अलावा राजा यादव,श्रेया मिश्रा,छाया सिंह,राकेश पुजारा,जय मिश्रा,कमांडो अर्जून यादव, अशोक गुप्ता और अशोक गुप्‍ता मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे।

{ यह भी पढ़ें:- नशे में धुत भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को पीटा }

Loading...