भोजपुरी फिल्म डायरेक्टर ने लीक कर दिया एक्ट्रेस का अश्लील वीडियो, ऐसे हुआ खुलासा

भोजपुरी डायरेक्टर ,bhojpuri actress
भोजपुरी फिल्म डायरेक्टर ने लीक कर दिया एक्ट्रेस का अश्लील वीडियो, ऐसे हुआ खुलासा

मुंबई। भोजपुरी फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर उपेन्द्र कुमार वर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उपेंद्र पर एक्ट्रेस की शॉर्ट फिल्म से आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करने का आरोप है। देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को पोर्न वेबसाइट ने उठा लिया। पूरे मामले की जानकारी मिलते ही एक्ट्रेस को जब इस बात का पता तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए प्रोड्यूसर को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है पूरा मामला

{ यह भी पढ़ें:- Happy Birthday Priyanka Chopra: कुछ ऐसा था प्रियंका का बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर }

उपेन्द्र पर 28 साल की एक्ट्रेस ने बाथटब सीन्स को बिना इजाज़त सोशल मीडिया पर अपलोड करने का आरोप लगाया है। आरोपी डायरेक्टर के खिलाफ 28 जनवरी को एफआईआर दर्ज हुई थी जिसे अब जाकर मंगलवार (3 अप्रैल) को उन्हीं के रिलेटिव के सैलून से गिरफ्तार किया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शॉर्ट फिल्म शूट करने के दौरान एक्ट्रेस का टॉवल दुर्घटनापूर्ण खुल गया था और ये सीन कैमरे में कैद हो गया था, जिसे प्रोड्यूसर ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। एक्ट्रेस का आरोप है कि प्रोड्यूसर ने उनकी वीडियो को सबसे पहले यूट्यूब पर शेयर किया, जिसे सैंकड़ों लोगों ने देखा। एक्ट्रेस की एक फ्रेंड ने उसे वायरल हो रहे वीडियो क्लिप के बारे में बताया।

एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर से वीडियो क्लिप डिलीट करने को कहा तो उनसे मना कर दिया और बाद में एक्ट्रेस का फोन रिसीव करना भी बंद कर दिया। इसके बाद एक्ट्रेस ने एफआईआर दर्ज करवाई थी। रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस में शिकायत दर्ज करने के बाद साइबर सेल की मदद से सोशल मीडिया साइट्स से इस वीडियो को डिलीट कर दिया है। फिलहाल मुंबई पुलिस ने उपेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है।

{ यह भी पढ़ें:- मदालसा संग अमेरिका में हनीमून माना रहे मिथुन के बेटे महाक्षय }

मुंबई। भोजपुरी फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर उपेन्द्र कुमार वर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उपेंद्र पर एक्ट्रेस की शॉर्ट फिल्म से आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करने का आरोप है। देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को पोर्न वेबसाइट ने उठा लिया। पूरे मामले की जानकारी मिलते ही एक्ट्रेस को जब इस बात का पता तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए प्रोड्यूसर को गिरफ्तार कर लिया…
Loading...