भोजपुरी फिल्‍म ‘गदर-2’ से विशाल को है काफी उम्‍मीदें

भोजपुरी फिल्‍म ‘गदर-2’ से विशाल को है काफी उम्‍मीदें
भोजपुरी फिल्‍म ‘गदर-2’ से विशाल को है काफी उम्‍मीदें

Bhojpuri Film Gadar 2 Has Huge Expectations

लखनऊ। चर्चित निर्देशक रामाकांत प्रसाद की भोजपुरी फिल्‍म ‘गदर – 2’ से इंडस्‍ट्री के युवा एक्‍शन स्‍टार विशाल सिंह को काफी उम्‍मीदें हैं। विशाल एक बार फिर से ‘गदर – 2’ में एक्‍शन के अलग अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्‍म को लेकर विशाल का कहना है कि आज तक उन्‍होंने ऐसी फिल्‍म नहीं की थी। फिल्‍म काफी अच्‍छी है। इसके डायलॉग, गाने, एक्‍शन, रोमांस, इमोशन इतने लाजवाब हैं कि दर्शकों को यब खूब पसंद आयेंगे। इसके अलावा ‘गदर – 2’ की मेकिंग नई और उन्‍नत तकनीक की मदद से की गई है। मुझे इस फिल्‍म को करते काफी मजा आया और रामाकांत प्रसाद से बहुत कुछ सीखने को भी मिला। फिल्‍म रामनवमी के पावन अवसर पर 23 मार्च से बिहार, झारखंड, मुंबई, गुजरात और नेपाल के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
उन्‍होंने कहा कि रामाकांत प्रसाद इंडस्‍ट्री के बेहतरीन निर्देशकों में से एक हैं। उनके साथ कौन काम नहीं करना चाहता। मुझे भी जब उन्‍होंने ‘गदर – 2’ के लिए कांटेक्‍ट किया तो मैंने एक बार में हां कर दी थी। मगर मुझे आश्‍चर्य भी हुआ था कि उनकी फिल्‍म ‘गदर’ अपने आप में बड़ी हिट थी और उसमें इंडस्‍ट्री के बड़े स्‍टार पवन सिंह थे। बावजूद इसके उस फिल्‍म की सिक्‍वल में रामाकांत प्रसाद ने ‘गदर – 2’  के लिए मुझे कास्‍ट किया था। वो पल मेरे लिए काफी रोमांचक था। तभी मैंने तय कर लिया था कि ‘गदर – 2’ में मैं उनकी उम्‍मीदों के अनुरूप ही काम करूंगा। मैंने ऐसा किया भी और आज फिल्‍म रिलीज को तैयार है।
बता दें कि इंदिरा फिल्म इंटरनेशनल के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘गदर – 2’ के निर्माता संजय राजपूत, निर्देशक रामाकांत प्रसाद और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में विशाल के अलावा माही खान, किशन राज, सन्‍नी सिंह, काजल मिश्रा, निशा दुबे, इशिता पांडेय, राजू सिंह माही मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्‍म के प्रचारक संजय भू‍षण पटियाला हैं। लिरिक्‍स अशोक कुमार दीप, प्‍यारे लाल यादव कवि जी, विनय बिहारी और पवन पांडेय ने लिखा है, जिसमें संगीत खुद निर्देशक रामाकांत प्रसाद ने दिया है।
लखनऊ। चर्चित निर्देशक रामाकांत प्रसाद की भोजपुरी फिल्‍म ‘गदर - 2’ से इंडस्‍ट्री के युवा एक्‍शन स्‍टार विशाल सिंह को काफी उम्‍मीदें हैं। विशाल एक बार फिर से ‘गदर - 2’ में एक्‍शन के अलग अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्‍म को लेकर विशाल का कहना है कि आज तक उन्‍होंने ऐसी फिल्‍म नहीं की थी। फिल्‍म काफी अच्‍छी है। इसके डायलॉग, गाने, एक्‍शन, रोमांस, इमोशन इतने लाजवाब हैं कि दर्शकों को यब खूब पसंद आयेंगे। इसके अलावा ‘गदर…