सिरफिरे आशिक ने शूटिंग के दौरान भोजपुरी हीरोइन को बनाया बंधक, एसपी पर की फायरिंग

ritu singh
सिरफिरे आशिक ने शूटिंग के दौरान भोजपुरी हीरोइन को बनाया बंधक, एसपी पर की फायरिंग

सोनभद्र। सोनभद्र में भोजपुरी फिल्म की शूटिंग के दौरान हड़कंप मच गया। एक सिरफिरे ने असलहे के बल पर भोजपुरी हीरोइन को बंधक बना लिया। वह उससे शादी का दबाव बनाने लगा। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस वहां पहुंची तो सिरफिरा ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

Bhojpuri Film Heroin Made Hostage During Shooting Of The Film :

इस दौरान गोली लगने से एक युवक घायल हो गया। एसपी फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये और सिरफिरे को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह एसपी पर भी फायर कर दिया। इस घटना में एसपी बाल-बाल बच गए। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने घेराबंदी कर आरोपी को दबोच लिया।

 

बताया जा रहा है कि सोनभद्र में भोजपुरी फिल्म की शूटिंग के लिए सोनभद्र आईं थीं। इस में भोजपुरी ​हीरोइन ऋतु सिंह भी थीं। होटल में मुंबई से आई एक भोजपुरी फ़िल्म की यूनिट ठहरी हुई थी। इस बीच एक सिरफिरे ने फ़िल्म की हीरोइन ऋतु से शादी की मांग को लेकर उसको गन प्वाइंट पर बंधक बना लिया और फायरिंग शुरू कर दी।

फिल्म यून‍िट के सदस्य ने हम लोग यहां शूट‍िंग कर रहे हैं, अगर आर्ट‍िस्ट के साथ ऐसे अत्याचार होगा तो हम लोग कैसे काम कर सकेंगे। एक्ट्रेस ने बताया कि जैसे ही वो कमरे में आया था। उसकी नियत भी ठीक नहीं थी, वो बन्दूक की नोक पर जबरदस्ती भी करने की कोशिश कर रहा था। जब पुलिस वहां पहुंची तो पुलिस के साथ बातचीत में वो उलझ गया।

बताया जा रहा है कि भाोजपुरी हीरोइन जौनपुर जिले की रहने वाली है जबकि आरोपित युवक पंकज यादव केराकत जौनपुर का रहने वाला है। पूछताछ के दौरान पता चला कि करीब दो साल पहले से वह युवती को पसंद कर रहा है। वह उससे शादी के लिए दबाव बना रहा है। युवती जहां भी फिल्म की शूटिग के लिए जाती है वहां पहुंच जाता है।

सोनभद्र। सोनभद्र में भोजपुरी फिल्म की शूटिंग के दौरान हड़कंप मच गया। एक सिरफिरे ने असलहे के बल पर भोजपुरी हीरोइन को बंधक बना लिया। वह उससे शादी का दबाव बनाने लगा। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस वहां पहुंची तो सिरफिरा ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान गोली लगने से एक युवक घायल हो गया। एसपी फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये और सिरफिरे को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह एसपी पर भी फायर कर दिया। इस घटना में एसपी बाल-बाल बच गए। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने घेराबंदी कर आरोपी को दबोच लिया।   बताया जा रहा है कि सोनभद्र में भोजपुरी फिल्म की शूटिंग के लिए सोनभद्र आईं थीं। इस में भोजपुरी ​हीरोइन ऋतु सिंह भी थीं। होटल में मुंबई से आई एक भोजपुरी फ़िल्म की यूनिट ठहरी हुई थी। इस बीच एक सिरफिरे ने फ़िल्म की हीरोइन ऋतु से शादी की मांग को लेकर उसको गन प्वाइंट पर बंधक बना लिया और फायरिंग शुरू कर दी। फिल्म यून‍िट के सदस्य ने हम लोग यहां शूट‍िंग कर रहे हैं, अगर आर्ट‍िस्ट के साथ ऐसे अत्याचार होगा तो हम लोग कैसे काम कर सकेंगे। एक्ट्रेस ने बताया कि जैसे ही वो कमरे में आया था। उसकी नियत भी ठीक नहीं थी, वो बन्दूक की नोक पर जबरदस्ती भी करने की कोशिश कर रहा था। जब पुलिस वहां पहुंची तो पुलिस के साथ बातचीत में वो उलझ गया। बताया जा रहा है कि भाोजपुरी हीरोइन जौनपुर जिले की रहने वाली है जबकि आरोपित युवक पंकज यादव केराकत जौनपुर का रहने वाला है। पूछताछ के दौरान पता चला कि करीब दो साल पहले से वह युवती को पसंद कर रहा है। वह उससे शादी के लिए दबाव बना रहा है। युवती जहां भी फिल्म की शूटिग के लिए जाती है वहां पहुंच जाता है।