Bhojpuri Holi Song: खेसारी लाल यादव का इस गाने ने मचाया धूम, व्यूज 70 मिल‌ियन पार

khesari lal yadav
Bhojpuri Holi Song: खेसारी लाल यादव का इस गाने ने मचाया धूम, व्यूज 70 मिल‌ियन पार

मुंबई। होली के करीब आते ही भोजपुरी गानों ने धूम मचाया है। इस समय सोशल मीडिया पर भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के गानों ने धूम मचाया है। कुछ ही दिनों में खेसारी लाल यादव के इस गाने ने 70 मिलियन व्यूज पार कर दिया है। खेसारी लाल यादव के इस गाने का नाम ‘भतीजवा के मौसी जिंदाबाद’।

Bhojpuri Holi Song %e0%a4%96%e0%a5%87%e0%a4%b8%e0%a4%be%e0%a4%b0%e0%a5%80 %e0%a4%b2%e0%a4%be%e0%a4%b2 %e0%a4%af%e0%a4%be%e0%a4%a6%e0%a4%b5 %e0%a4%95%e0%a4%be %e0%a4%87%e0%a4%b8 %e0%a4%97%e0%a4%be :

होली के इस मौके पर खेसारी लाल यादव के इस गाने को बेहद ही पंसद किया जा रहा है। हालांकि खेसारी लाल यादव का हर गाना अक्सर धूम मचाता रहता है। भोजपुरी दर्शक उनके नए गानों का इंतजार करते हैं। यूपी-बिहार और झारखंड में उनके इस होली वाले सॉन्ग को खूब देखा जा रहा है।

बता दें कि, खेसारी लाल यादव के इस गाने ‘भतीजवा के मौसी जिंदाबाद’ की लोकप्रियता का अंदाजा हम इसी बात से लगा सकते हैं कि यह गना 6 फरवरी को रिलीज हुआ था और इसे अभी तक 7 करोड़ से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है। इस गाने को देखने का सिलसिला लगातार बढ़ ही जा रहा है।

इस गाने को सुशांत सिंह और कुमार चन्दन ने डायरेक्ट किया है। श्याम सुन्दर (आदिशक्ति फिल्म्स) ने इस गाने को संगीत दिया है। इस गाने को आवाज खुद खेसारी लाल यादव और आन्तरा सिंह प्रियंका ने दी है। इस गाने को आदिशक्ति फिल्म्स नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

मुंबई। होली के करीब आते ही भोजपुरी गानों ने धूम मचाया है। इस समय सोशल मीडिया पर भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के गानों ने धूम मचाया है। कुछ ही दिनों में खेसारी लाल यादव के इस गाने ने 70 मिलियन व्यूज पार कर दिया है। खेसारी लाल यादव के इस गाने का नाम 'भतीजवा के मौसी जिंदाबाद'। होली के इस मौके पर खेसारी लाल यादव के इस गाने को बेहद ही पंसद किया जा रहा है। हालांकि खेसारी लाल यादव का हर गाना अक्सर धूम मचाता रहता है। भोजपुरी दर्शक उनके नए गानों का इंतजार करते हैं। यूपी-बिहार और झारखंड में उनके इस होली वाले सॉन्ग को खूब देखा जा रहा है। https://www.youtube.com/watch?v=_CYDD_GOJ4I&feature=youtu.be बता दें कि, खेसारी लाल यादव के इस गाने 'भतीजवा के मौसी जिंदाबाद' की लोकप्रियता का अंदाजा हम इसी बात से लगा सकते हैं कि यह गना 6 फरवरी को रिलीज हुआ था और इसे अभी तक 7 करोड़ से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है। इस गाने को देखने का सिलसिला लगातार बढ़ ही जा रहा है। इस गाने को सुशांत सिंह और कुमार चन्दन ने डायरेक्ट किया है। श्याम सुन्दर (आदिशक्ति फिल्म्स) ने इस गाने को संगीत दिया है। इस गाने को आवाज खुद खेसारी लाल यादव और आन्तरा सिंह प्रियंका ने दी है। इस गाने को आदिशक्ति फिल्म्स नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।