खेसारी लाल यादव हैं लालू परिवार से खफा, बोले- ‘हमेशा मेरे साथ किया गलत व्यवहार’

kesari lal
खेसारी लाल यादव हैं लालू परिवार से खफा, बोले- 'हमेशा मेरे साथ किया गलत व्यवहार'

नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) इनदिनों लोकसभा चुनावों(Lok Sabha Election 2019) के रंग में रंगा हुआ है इसी क्रम मे भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Tadav) इन दिनों दिल्ली से बीजेपी (BJP) प्रत्याशी मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) के लिए प्रचार प्रसार कर रहे हैं। इस दौरान जी मीडिया से बात करते हुए उन्होंने राजनीति और लालू परिवार के लिए जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि लालू परिवार ने उनके साथ हमेशा से गलत व्यवहार किया है।

Bhojpuri Khesari Lal Yadav Is Angry With The Lalu Yadav Family Said Tajaswi Yadav Has Always Did Wrong With Me :

खेसारी लाल यादव ने इस दौरान बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू यादव पर जमकर हमला किया। खेसारी लाल यादव ने कहा कि लालू परिवार ने उनके साथ हमेशा से गलत व्यवहार किया है। खेसारी ने तेजस्वी यादव पर भी अपनी भड़ास निकाली।

हालांकि, उन्होंने कहा कि लालू यादव को मैं हमेशा से मानता हूं। उनकी इज्जत करता हूं, लेकिन लालू परिवार के लोगों के लिए मेरे दिल में कोई इज्जत नहीं है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव केवल जातिगत राजनीति के अलावा कुछ भी नहीं जानते हैं। खेसारी ने कहा कि तेजस्वी यादव से मैं काफी दुखी हूं।

खेसारी लाल यादव ने आगे बताया कि तेजस्वी ने मेरे किसी भी संदेश का जवाब नहीं दिया। मुझ पर पत्थर मारे गए लेकिन पत्थर मारने वालों को ही तेजस्वी यादव ने टिकट दे दिया। तेजस्वी यादव ने कभी मुझे अपना भाई ही नहीं समझा, तो फिर मैं क्यूं उन्हें समझूं। लालू यादव की तबीयत कभी भी खराब होती थी तो खबर मिलते ही तुरंत पहुंचता था। लेकिन उनके परिवार वालों ने हमेशा मेरे साथ गलत व्यवहार किया है।

खेसारी ने बिहार में विकास नहीं होने की वजह लालू परिवार को ठहराया। उन्होंने कहा कि लालू यादव ने क्या काम किया यह उनके पिता बता सकते हैं। लेकिन लालू परिवार ने बिहार में केवल जाति की राजनीति की है। बिहार के लोगों में जाति का जहर घोल दिया गया है। उन्होंने सवाल किया कि बिहार और यूपी में लालू और मुलायम के ही बच्चे क्यों मुख्यमंत्री बनते हैं।

नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) इनदिनों लोकसभा चुनावों(Lok Sabha Election 2019) के रंग में रंगा हुआ है इसी क्रम मे भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Tadav) इन दिनों दिल्ली से बीजेपी (BJP) प्रत्याशी मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) के लिए प्रचार प्रसार कर रहे हैं। इस दौरान जी मीडिया से बात करते हुए उन्होंने राजनीति और लालू परिवार के लिए जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि लालू परिवार ने उनके साथ हमेशा से गलत व्यवहार किया है। खेसारी लाल यादव ने इस दौरान बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू यादव पर जमकर हमला किया। खेसारी लाल यादव ने कहा कि लालू परिवार ने उनके साथ हमेशा से गलत व्यवहार किया है। खेसारी ने तेजस्वी यादव पर भी अपनी भड़ास निकाली। हालांकि, उन्होंने कहा कि लालू यादव को मैं हमेशा से मानता हूं। उनकी इज्जत करता हूं, लेकिन लालू परिवार के लोगों के लिए मेरे दिल में कोई इज्जत नहीं है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव केवल जातिगत राजनीति के अलावा कुछ भी नहीं जानते हैं। खेसारी ने कहा कि तेजस्वी यादव से मैं काफी दुखी हूं। खेसारी लाल यादव ने आगे बताया कि तेजस्वी ने मेरे किसी भी संदेश का जवाब नहीं दिया। मुझ पर पत्थर मारे गए लेकिन पत्थर मारने वालों को ही तेजस्वी यादव ने टिकट दे दिया। तेजस्वी यादव ने कभी मुझे अपना भाई ही नहीं समझा, तो फिर मैं क्यूं उन्हें समझूं। लालू यादव की तबीयत कभी भी खराब होती थी तो खबर मिलते ही तुरंत पहुंचता था। लेकिन उनके परिवार वालों ने हमेशा मेरे साथ गलत व्यवहार किया है। खेसारी ने बिहार में विकास नहीं होने की वजह लालू परिवार को ठहराया। उन्होंने कहा कि लालू यादव ने क्या काम किया यह उनके पिता बता सकते हैं। लेकिन लालू परिवार ने बिहार में केवल जाति की राजनीति की है। बिहार के लोगों में जाति का जहर घोल दिया गया है। उन्होंने सवाल किया कि बिहार और यूपी में लालू और मुलायम के ही बच्चे क्यों मुख्यमंत्री बनते हैं।