14 जनवरी को रिलीज़ होगा भोजपुरी फिल्‍म ‘सुपरस्‍टार राधे रंगीला’ का ट्रेलर

राकेश मिश्रा और संगीता तिवारी अभिनीत भोजपुरी फिल्‍म ‘सुपरस्‍टार राधे रंगीला’ का ट्रेलर 14 जनवरी को रिलीज़ होगा। इसमें राकेश मिश्रा का एक्‍शन और अखारे के दंगल को दिखाया गया है। जो इस बात की ओर इशारा करता है‍ कि फिल्‍म एक्‍शन पैक्‍ड होने वाली है। अभी हाल ही में ‘सुपरस्‍टार राधे रंगीला’ के बारे में फिल्‍म के निर्देशक राम जे पटेल ने फिल्‍म को इंटरटेनिंग बताया था। बता दें कि यह फिल्‍म राधेश्‍याम के आर पी फिल्‍म विजन और अरूण दुबे के श्रीसदगुरू एंटरटेमेंट हाउस के बैनर तले बनी है।

वहीं, ‘सुपरस्‍टार राधे रंगीला’ को लेकर अभिनेता राकेश मिश्रा इन दिनों काफी एक्‍साटेड हैं, क्‍योंकि वे खुद भी इस फिल्‍म का माउथ प्रोमोशन करते नजर आ जाते हैं। इस दौरान उन्‍होंने ‘सुपरस्‍टार राधे रंगीला’ को बेहद महत्‍वपूर्ण फिल्‍म बताया और कहा कि इस फिल्‍म में काम करके मुझे काफी मजा आया। इसकी कहानी ही कुछ ऐसी है कि किसी का भी दिल आ जाये। मैंने इस फिल्‍म के लिए काफी मेहनत भी की है और मुझे पूरा भरोसा है कि यह दर्शकों को भी खूब पसंद आयेगी।

{ यह भी पढ़ें:- ‘गदर-2’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज }

इस फिल्‍म में राकेश मिश्रा के अपोजिट को-स्‍टार संगीता तिवारी हैं, जिनकी केमेस्‍ट्री सेट पर काफी जमी। ऐसा कहना है खुद राकेश मिश्रा का। उन्‍होंने कहा कि संगीता तिवारी की अदाकारी लाजवाब है। मुझे उनके साथ काम करके खूब मजा आया। सेट पर हमने जमकर मस्तियां भी की। उनके सबसे अच्‍छी ये है कि वे जब कैरेक्‍टर में होती हैं, उसमें ही पूरी तरह से खो जाती हैं। और जब मस्‍ती के मूड में होती हैं, तब बिंदास रहती हैं। सेट पर हमारी केमेस्‍ट्री लोगों को खूब पसंद आई है।

उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म ‘सुपरस्‍टार राधे रंगीला’ में गाने बेहद खूबसूरत और सुरीले हैं। गाने में संगीत मशहूर संगीतकार मधुकर आनंद ने दिया है, गाने के बोल प्‍यारे लाल, आजाद सिंह और श्‍याम देहाती ने लिखे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- Bigg Boss से बेघर हुई सपना चौधरी की चमकी किस्मत, इस सुपरस्टार के साथ करेंगी काम }

Loading...