Video: रुला देगा सपना चौधरी का ये नया वीडियो

Video: रुला देगा सपना चौधरी का ये नया वीडियो
Video: रुला देगा सपना चौधरी का ये नया वीडियो

मुंबई। सपना चौधरी का एक नया वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है। दरअसल, सपना का नया गाना रिलीज हुआ है जिसका नाम है ‘विदाई’। ये बहुत ही इमोशनल गाना है और इसे देखकर आपकी भी आंखें नम हो जाएंगी। सपना चौधरी अब तो बॉलीवुड में भी फिल्में कर चुकी हैं और उन्होंने बिग बॉस के जरिये टेलीविजन पर भी कहर बरपाया है। इस वीडियो में सपना चौधरी लाल साड़ी पहनकर चिता के सामने खड़ी हैं, और उनकी आंखों से आंसू रुक ही नहीं रहे हैं और चेहरे पर दर्द साफ नजर आ रहा है।

Bhojpuri Sapna Choudhary Haryanavi Vidai Video Punjabi Music Bollywood :

हालांकि ये सीन उनकी नई पेशकश का है। इस वीडियो में सपना चौधरी चिता के सामने खड़ी हैं और आंसू बहा रही हैं। सपना चौधरी इस वीडियो में अपने भाई की चिता के सामने हैं। उनका भाई युद्ध में शहीद हुआ है। इस गाने को सुनकर ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं, और देशभक्ति का जज्बा हिलोरें मारने लगता है। हालांकि इस वीडियो के आखिरी में सपना चौधरी अपने बेटे से कहती हैं कि तुम्हें भी मामू की तरह वीर सिहापी बनना है। इस गाने के जरिये अमर शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई है।

सपना चौधरी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं और उन्होंने अभय देओल की फिल्म ‘नानू की जानू’ में डांस किया था। इसके अलावा वो इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। बिग बॉस के बाद से अब तक सपना चौधरी ने काफी हद तक अपना लुक चेंज कर लिया। अपने नए लुक की फोटोज वो अक्सर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

मुंबई। सपना चौधरी का एक नया वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है। दरअसल, सपना का नया गाना रिलीज हुआ है जिसका नाम है 'विदाई'। ये बहुत ही इमोशनल गाना है और इसे देखकर आपकी भी आंखें नम हो जाएंगी। सपना चौधरी अब तो बॉलीवुड में भी फिल्में कर चुकी हैं और उन्होंने बिग बॉस के जरिये टेलीविजन पर भी कहर बरपाया है। इस वीडियो में सपना चौधरी लाल साड़ी पहनकर चिता के सामने खड़ी हैं, और उनकी आंखों से आंसू रुक ही नहीं रहे हैं और चेहरे पर दर्द साफ नजर आ रहा है। हालांकि ये सीन उनकी नई पेशकश का है। इस वीडियो में सपना चौधरी चिता के सामने खड़ी हैं और आंसू बहा रही हैं। सपना चौधरी इस वीडियो में अपने भाई की चिता के सामने हैं। उनका भाई युद्ध में शहीद हुआ है। इस गाने को सुनकर ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं, और देशभक्ति का जज्बा हिलोरें मारने लगता है। हालांकि इस वीडियो के आखिरी में सपना चौधरी अपने बेटे से कहती हैं कि तुम्हें भी मामू की तरह वीर सिहापी बनना है। इस गाने के जरिये अमर शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई है। सपना चौधरी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं और उन्होंने अभय देओल की फिल्म 'नानू की जानू' में डांस किया था। इसके अलावा वो इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। बिग बॉस के बाद से अब तक सपना चौधरी ने काफी हद तक अपना लुक चेंज कर लिया। अपने नए लुक की फोटोज वो अक्सर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।