1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Bhojpuri Singer MMS Leaked: इन्टिमेट वीडियो लीक होने पर बोली सिंगर, कहा- महिलाओं की कोई इज्जत नहीं

Bhojpuri Singer MMS Leaked: इन्टिमेट वीडियो लीक होने पर बोली सिंगर, कहा- महिलाओं की कोई इज्जत नहीं

भोजपुरी सिनेमा की फेमस सिंगर शिल्पी राज हाल ही में उस वक्त चर्चाओं में आ गई थी जब उनका एक MMS लीक हो गया था। मीडिया ही नहीं सोशल मीडिया पर भी ऐसी खबर सामने आई थीं कि शिल्पी अपने बॉयफ्रेंड संग आपत्त‍िजनक स्थ‍िति में थीं। हालांकि, उस वक्त सिंगर ने सभी से इसे शेयर नहीं करने की अपील भी की थी। अब शिल्पी ने इस पूरे मामले पर बात करते हुए सफाई दी है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bhojpuri Singer MMS Leaked: भोजपुरी सिनेमा की फेमस सिंगर शिल्पी राज (shilpi raj) हाल ही में उस वक्त चर्चाओं में आ गई थी जब उनका एक MMS लीक हो गया था। मीडिया ही नहीं सोशल मीडिया पर भी ऐसी खबर सामने आई थीं कि शिल्पी (shilpi raj)  अपने बॉयफ्रेंड संग आपत्त‍िजनक स्थ‍िति में थीं। हालांकि, उस वक्त सिंगर ने सभी से इसे शेयर नहीं करने की अपील भी की थी। अब शिल्पी (shilpi raj) ने इस पूरे मामले पर बात करते हुए सफाई दी है।

पढ़ें :- Hotness Alert: Nora Fatehi ने शेयर की रेड ड्रेस में हॉट तस्वीरें, देखते ही फैन्स बोले- true beauty

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज ने एक अखबार को दिए अपने इंटरव्यू में MMS लीक का सच बताया। शिल्पी राज ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मैंने MMS नहीं देखा है। मुझे बताया गया था कि उसमें मेरा नाम लिया गया है। मैं तो ये सोच रही थी कि MMS में दिख रही लड़की कौन है। इंटरव्यू में शिल्पी से पूछा गया कि क्या वो आप नहीं थीं? इस पर शिल्पी ने कहा, हां बिल्कुल।

वीडियो में जो लड़की है, वो मैं नहीं हूं। ये सारी कोई साजिश है मुझे बदनाम करने की। शिल्पी से पूछा गया कि इसके पीछे आखिर कौन है? इसपर शिल्पी ने कहा कि इसपर कुछ नहीं कह सकतीं। इंडस्ट्री में जब कोई आगे बढ़ता है, तो लोग गलत-सलत बोलते रहते हैं। महिला की कोई इज्जत नहीं है।

इंटरव्यू के दौरान शिल्पी ने बताया कि इसे लेकर उन्होंने कोर्ट केस दर्ज करवाया है। शिल्पी ने कहा, ‘बिना तथ्यों का पता लगाए या उस व्यक्ति से बात किए बिना किसी वीडियो पर किसी का नाम जोडना बहुत गलत है। शिल्पी ने बताया कि इससे उनके भाई काफी परेशान थे और उन्हें कॉल किया था। तब शिल्पी ने अपने भाई को सब कुछ समझाया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...