भोजपुरी सिंगर ने कुछ इस तरफ दी अटल जी को श्रद्धांजलि, सुनकर भावुक हो जाएंगे आप

atal-bihari-bhojpuri-singer
भोजपुरी सिंगर ने कुछ इस तरफ दी अटल जी को श्रद्धांजलि, सुनकर भावुक हो जाएंगे आप

मुंबई। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का आज शाम करीब 5 बजे दिल्ली के स्मृति स्थल में अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस दौरान सभी अपने-अपने तरीकों से वाजपेयी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी फिल्म जगत के कई दिग्गज सितारों ने अटल जी को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी। भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर और एक्टर रितेश पांडेय ने अटल बिहारी वाजपेयी के लिए एक गीत बनाया और उस गीत को गाकर अटल जी के प्रति अपने सम्मान को व्यक्त किया।

Bhojpuri Singer Ritesh Pandey Tribute To Atal Bihari Vajpayee :

रितेश ने ‘पूरा देश नमन करता है’ नाम के गाने को यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। रितेश का यह गीत काफी इमोशनल है, इसे सुनकर आप भी भावुक हो जाएंगे। बताते चलें कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का अंतिम संस्‍कार आज नई दिल्‍ली के स्‍मृति स्‍थल में किया गया। उनका पार्थिव शरीर उनके सरकारी आवास 6ए, कृष्‍णा मेनन मार्ग से बीजेपी मुख्‍यालय ले जाया गया था। इस दौरान बड़ी संख्‍या में लोग मौजूद रहे और अटल जी के लिए नारे लगाए जाते रहे।

मुंबई। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का आज शाम करीब 5 बजे दिल्ली के स्मृति स्थल में अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस दौरान सभी अपने-अपने तरीकों से वाजपेयी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी फिल्म जगत के कई दिग्गज सितारों ने अटल जी को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी। भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर और एक्टर रितेश पांडेय ने अटल बिहारी वाजपेयी के लिए एक गीत बनाया और उस गीत को गाकर अटल जी के प्रति अपने सम्मान को व्यक्त किया।रितेश ने 'पूरा देश नमन करता है' नाम के गाने को यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। रितेश का यह गीत काफी इमोशनल है, इसे सुनकर आप भी भावुक हो जाएंगे। बताते चलें कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का अंतिम संस्‍कार आज नई दिल्‍ली के स्‍मृति स्‍थल में किया गया। उनका पार्थिव शरीर उनके सरकारी आवास 6ए, कृष्‍णा मेनन मार्ग से बीजेपी मुख्‍यालय ले जाया गया था। इस दौरान बड़ी संख्‍या में लोग मौजूद रहे और अटल जी के लिए नारे लगाए जाते रहे।