1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Bhojpuri Song: खेसारी लाल का 2 रु सॉन्ग हुआ रिलीज, वीडियो वर्जन जल्द आएगा सामने

Bhojpuri Song: खेसारी लाल का 2 रु सॉन्ग हुआ रिलीज, वीडियो वर्जन जल्द आएगा सामने

खेसारी लाल यादव का भोजपुरी सांग 'दुई रूपया' के हिट होने के पश्चात् इसका दूसरा भाग भी रिलीज हो गया है, जिसे भोजपुरी ऑडियंस बहुत पसंद भी कर रहे हैं। इस सांग के बोल हैं, 'ले ले दुई रुपया'। रिलीज होने के साथ-साथ यह सांग सोशल मीडिया पर छा गया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: खेसारी लाल यादव का भोजपुरी सांग ‘दुई रूपया’ के हिट होने के पश्चात् इसका दूसरा भाग भी रिलीज हो गया है, जिसे भोजपुरी ऑडियंस बहुत पसंद भी कर रहे हैं। इस सांग के बोल हैं, ‘ले ले दुई रुपया’। रिलीज होने के साथ-साथ यह सांग सोशल मीडिया पर छा गया है। इसका अनुमान इसी बात से लगाया जा सकता है कि रिलीज होने के सिर्फ 4 दिन के भीतर इस सांग को यू-ट्यूब पर 52 लाख व्यूज प्राप्त हो चुके हैं।

पढ़ें :- Hit trailer released: ब्लॉकबस्टर मूवी 'हिट 2' पर फैन्स ने लुटाया प्यार, धांसू ट्रेलर हुआ रिलीज

आपको बता दे, वही इस भोजपुरी सांग को खेसारी लाल यादव तथा अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है। इसके बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं तथा श्याम सुंदर ने इस भोजपुरी सांग का संगीत दिया है। आदिशक्ति फिल्म्स के बैनर तले रिलीज हुए इस भोजपुरी सांग का अभी केवल ऑडियो वर्जन ही रिलीज किया गया है। हालांकि, जिस कदर भोजपुरी ऑडियंस खेसारी लाल यादव के इस सांग को प्यार दे रहे हैं उससे इस बात की आशा बढ़ जाती है कि शीघ्र ही व्यक्तियों को इसका वीडियो वर्जन भी देखने को मिलेगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पूर्व ‘दुई रुपया’ भोजपुरी सांग भी तहलका मचा चुका है तथा उसके व्यूज रफ़्तार से बढ़ रहे हैं। ‘दुई रुपया’ भोजपुरी सांग के वीडियो को लगभग 14 करोड़ लोग देख चुके हैं। यह उन चुनिंदा भोजपुरी सांग्स में से एक है जिसने एक माह में यू-ट्यूब पर 100 मिलियन से अधिक व्यूज बटोरे हैं। इस सांग को भी अंतरा सिंह प्रियंका तथा खेसारी लाल यादव ने ही गाया था। इस सांग के वीडियो को अभिनेत्री अनीशा पांडेय तथा खेसारी लाल यादव पर फिल्माया गया था।

पढ़ें :- Bhediya Controversy: Release से पहले विवादों में घिरी भेड़िया, KRK ने फिल्म को लेकर कह डाली बड़ी बात
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...