1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Rocket Jawani Teaser Video: अक्षरा सिंह के नये गाने ‘रॉकेट जवानी’ का टीजर रिलीज,मचाया धमाल

Rocket Jawani Teaser Video: अक्षरा सिंह के नये गाने ‘रॉकेट जवानी’ का टीजर रिलीज,मचाया धमाल

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अब एक बार फिर से बवाल मचाने को तैयार हैं। उनके लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो (Latest Bhojpuri Song) ‘रॉकेट जवानी’ (Rocket Jawani) की टीजर वीडियो गुरुवार को रिलीज कर दिया गया है, जिसके बाद तो फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। इससे पहले एक्ट्रेस ने खेसारी के साथ ‘सुनामी’ (Tsunami) से तहलका मचाया था।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अब एक बार फिर से बवाल मचाने को तैयार हैं। उनके लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो (Latest Bhojpuri Song) ‘रॉकेट जवानी’ (Rocket Jawani) की टीजर वीडियो गुरुवार को रिलीज कर दिया गया है, जिसके बाद तो फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। इससे पहले एक्ट्रेस ने खेसारी के साथ ‘सुनामी’ (Tsunami) से तहलका मचाया था।

पढ़ें :- अक्षरा सिंह ने किया कमरतोड़ डांस, सोशल मीडिया पर वीडियो मचा रहा धमाल

अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना (Akshara Singh Bhojpuri gana) ‘रॉकेट जवानी’ (Rocket Jawani) का टीजर वीडियो एक्ट्रेस के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। उनका ये गाना आइटम नंबर (Bhojpuri Item Song) है, जिसमें भोजपुरी की शेरनी का पहली बार ऐसा और सबसे अलग दिलकश अंदाज देखने के लिए मिलने वाला है। इसमें उनकी थोड़ी ही झलक देखने के लिए मिल रही है मगर ये उनका बवाल मचा देने वाला गाना है।

गाने के वीडियो में बैकग्राउंड में शानदार लाइटिंग का इस्तेमाल किया गया है। वहीं एक्ट्रेस की अदाएं, एक्सप्रेशंस और डांस मू्व्स तो कमाल के हैं। महज 27 सेकेंड के वीडियो ने तहलका मचा दिया है। अब फैंस इसके फुल वीडियो के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। टीजर ने लोगों के एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है।

 

पढ़ें :- अक्षरा सिंह का नया गाना ‘लड़कियों को यूं ना पटाया करो’ रिलीज, तेजी से हो रहा है वायरल

अक्षरा सिंह के ‘रॉकेट जवानी’ (Rocket Jawani) को देखकर आपको बॉलीवुड के आइटम सॉन्ग ‘बीड़ी जलइले जिगर से पिया’ और श्वेता तिवारी के आइटम सॉन्ग ‘दिल का आचार डालोगी…’ और ‘कट्टो गिलहरी…’ की याद आ जाएगी। अक्षरा सिंह के वीडियो पर वापस लौटते हैं और इसे खबर लिखे जाने तक महज कुछ ही देर में करीब 45 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इनका वीडियो रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...