चमकी बुखार से बच्चों की मौत : भोजपुरी स्टार पहुंचे अस्पताल, कहा, दुख में शामिल होने आया हूं

khesari
चमकी बुखार से 135 बच्चों की मौत, भोजपुरी स्टार पहुंचे अस्पताल, कहा, दुख में शामिल होने आया हूं

पटना। बिहार में चमकी बुखार से 135 मासूम बच्चों की मौत हो चुकी है। इसके साथ ही वहां पर लू के कारण भी जाने जा रहीं हैं। इसको लेकर सुशासन बाबू कहे जाने वाले नीतीश कुमार चुप्पी साधे हुए हैं। वहीं इसको लेकर अस्पतालों में नेता और मीडिया का जमावड़ा लगा हुआ है। इस बीच वहां पर भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव भी पहुंचे, जहां उन्होंने पीड़ित परिजनों से बातचीत की। इस दौरान वहां पर काफी भीड़ जुट गयी। भीड़ ने खेसारीलाल के साथ सेल्फी लेनी शुरू कर दी।

Bhojpuri Star Khesari Lal Yadav Reached Hospital Said I Have Come To Join The Misery :

खेसारी लाल यादव से इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि, ‘इसमें मैं क्या कर सकता हूं। मेरे मन में जो विचार है उसका तो मैं मार नहीं सकता। बस इन लोगों के दुख में शामिल होने आया हूं। मैं पब्लिक को कैसे रोक सकता हूं। एक स्टारडम है, लोगों के मन में मेरे लिए श्रद्धा है। मैं कुछ सामग्री देने आया था।’

इसके साथ ही कहा कि मैं इसलिए यहां पर आया था कि यह देखकर मेरे फैन भी मदद करें। कोई अव्यवस्था नहीं होगी। ये सब मरीजों के ही परिचित है। अब मैं यहां लोगों को कैसे समझाऊं, इसलिए अब मैं यहां से जा रहा हूं।’ गौरतलब है कि खेसारी लाल यादव भोजपुरी के सुपर स्टार हैं। यूपी बिहार में उनकी बहुत ज्यादा फैन फालोइंग है।

पटना। बिहार में चमकी बुखार से 135 मासूम बच्चों की मौत हो चुकी है। इसके साथ ही वहां पर लू के कारण भी जाने जा रहीं हैं। इसको लेकर सुशासन बाबू कहे जाने वाले नीतीश कुमार चुप्पी साधे हुए हैं। वहीं इसको लेकर अस्पतालों में नेता और मीडिया का जमावड़ा लगा हुआ है। इस बीच वहां पर भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव भी पहुंचे, जहां उन्होंने पीड़ित परिजनों से बातचीत की। इस दौरान वहां पर काफी भीड़ जुट गयी। भीड़ ने खेसारीलाल के साथ सेल्फी लेनी शुरू कर दी। खेसारी लाल यादव से इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि, 'इसमें मैं क्या कर सकता हूं। मेरे मन में जो विचार है उसका तो मैं मार नहीं सकता। बस इन लोगों के दुख में शामिल होने आया हूं। मैं पब्लिक को कैसे रोक सकता हूं। एक स्टारडम है, लोगों के मन में मेरे लिए श्रद्धा है। मैं कुछ सामग्री देने आया था।' इसके साथ ही कहा कि मैं इसलिए यहां पर आया था कि यह देखकर मेरे फैन भी मदद करें। कोई अव्यवस्था नहीं होगी। ये सब मरीजों के ही परिचित है। अब मैं यहां लोगों को कैसे समझाऊं, इसलिए अब मैं यहां से जा रहा हूं।' गौरतलब है कि खेसारी लाल यादव भोजपुरी के सुपर स्टार हैं। यूपी बिहार में उनकी बहुत ज्यादा फैन फालोइंग है।