भोजपुरी स्टार रवि किशन की जुबानी, काम के बावजूद नहीं मिलते थे इंडस्ट्री में पैसे

bhojpuri actor ravi kishan
भोजपुरी स्टार रवि किशन की जुबानी, काम के बावजूद नहीं मिलते थे इंडस्ट्री में पैसे

Bhojpuri Star Ravikishan Viral Video

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा में जाना पहचाना चेहरा और अपने दम पर इंडस्ट्री में पहचान बनाने वाले एक्टर रवि किशन ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं। सोशल मीडिया में वायरल रवि किशन के एक वीडियो में कई बातें सामने आई हैं। वीडियो में रवि किशन ने बताया कि उन्होने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की हैं। रवि कहते हैं कि कभी मुंबई में वो प्रोड्यूसर्स के ऑफिस के बाहर घंटों खड़े रहते थे और काम मिलने के बाद कई बार उनका मेहनताना भी वापस ले लिया जाता था।

हाल ही में रवि किशन का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में उन्होने अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कई बातें साझा की हैं। रवि किशन कहते हैं, करीब 10-12 साल तक इंडस्ट्री में काम करने के बावजूद उन्हें पैसे नहीं मिलते थे। रवि कहते हैं, “वह दौर ऐसा था कि आप या तो काम मांग लीजिए या पैसे। मैं काम मांगता था। मेरे साथ तो ऐसा भी हुआ है कि प्रोड्यूसर शाम को पैकअप के बाद दिए पैसे वापस भी ले लेते थे।”

वीडियो में रवि किशन बताते हैं कि उनके पिता जी पंडित थे, जिसकी वजह से घर से सपोर्ट नहीं मिल सका। उन्होने बताया कि एक दिन उनकी मां ने कहा कि तुम घर से भाग जाओ, वरना पापा तुम्हें मार देंगे। रवि किशन साल 1990 में अपना गांव छोड़कर मुंबई आए।

रवि किशन बताते हैं, उन्हे पहली बार एक भोजपुरी फिल्म के लिए 75 हजार रुपए मिले थे। उसके बाद फिल्म ‘पंडित जी बताई ना बियाह कब होई’ मिली, जो सुपरहिट साबित हुई।

बिग बॉस से भोजपुरी इंडस्ट्री को मिली खास पहचान-

रवि किशन ने बताया, “रियालिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद एक खास पहचान मिली। बिग बॉस की वजह से पूरा देश मुझे जानने लगा। इस रियलिटी शो से लोगों ने यह पहचाना कि यह भोजपुरी सिनेमा का एक्टर है, लोग भोजपुरी जानने लगे।”

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा में जाना पहचाना चेहरा और अपने दम पर इंडस्ट्री में पहचान बनाने वाले एक्टर रवि किशन ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं। सोशल मीडिया में वायरल रवि किशन के एक वीडियो में कई बातें सामने आई हैं। वीडियो में रवि किशन ने बताया कि उन्होने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की हैं। रवि कहते हैं कि कभी मुंबई में वो प्रोड्यूसर्स के ऑफिस के बाहर घंटों खड़े रहते थे और…