भोजपुरी स्टार शुभम तिवारी की बैक टू बैक तीन फिल्‍में फ्लोर पर

भोजपुरी स्टार शुभम तिवारी की बैक टू बैक तीन फिल्‍में फ्लोर पर

भोजपुरी अभिनेता शुभम तिवारी अपनी आने वाली बैक टू बैक तीन फिल्‍मों के लेकर काफी उत्साहित हैं। उनकी तीन फिल्‍में ‘सरकायलो ख‍टिया जाड़ा लागे’,‘बलमा डेयरिंगबाज’ और ‘लंका’ फ्लोर पर हैं। इन तीनों ही फिल्मों में शुभम मुख्‍य भूमिका नजर आने वाले हैं। फिल्‍म ‘लंका’ की शूट जल्‍द ही शुरू होनी वाली है। फिल्‍म ‘सरकायलो ख‍टिया जाड़ा लागे’ में वह भोजपुरिया सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू, रितु सिंह और किरण सिंह के साथ स्‍क्रीन शेयर कर रहे हैं, तो ‘बलमा डेयरिंगबाज’ में अयाज खान व सोनालिका कुमारी और ‘लंका’ में   के साथ।

शुभम अपनी आने वाली फिल्‍मों के बारे में कहते हैं कि सभी फिल्‍में एक दूसरे से काफी अलग है। चाहे वो पटकथा हो या फिर गाने, सब अलग और काफी इंटरटेनिंग हैं। अगर बात निर्देशक पराग पाटिल की फिल्‍म ‘सरकायलो ख‍टिया जाड़ा लागे’ की करें तो यह एक बेहद ही खूबसूरत और कॉमेडी वाली फिल्‍म है। इसमें काम करने में बहुत मजा आया और उम्‍मीद है कि दर्शकों को भी यह फिल्‍म पसंद आयेगी। तो निर्देशक जावेद हाशमी की ‘बलमा डेयरिंगबाज’ में एक्‍शन, इमोशन, ट्रेजडी और कॉमेडी का कंबो है। जो काफी नया और अलग है। वहीं निर्देशक राजेश कुमार गोरखा की ‘लंका’ की कहानी काफी कमाल की है। इसमें भोजपुरिया समाज और परिवार की झल‍क देखने को मिलेगी। इन फिल्‍मों के गाने इतने अच्‍छे हैं कि जब एक बार लोग सुनेंगे, तो फिर गुनगुनाते ही रह जायेंगे।

{ यह भी पढ़ें:- इस भोजपुरी सुपरस्टार ने तोड़ डाला सीरियल किसर इमरान हाशमी का रिकॉर्ड }

शुभम की माने तो उनकी ये तीनों फिल्‍में भोजपुरिया बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा देगी। तीनों फिल्‍मों का प्रदर्शन जल्‍द ही होना है। इस बारे में वे कहते हैं कि हमने इसमें अपना सर्वश्रेष्‍ठ दिया है। अभी फिल्‍म को अंतिम रूप दिया जा रहा है यानी पोस्‍ट प्रोडक्‍शन के अंतिम फेज में है। हमें उम्‍मीद है कि दर्शकों को तीनों ही फिल्‍में खूब इंटरटेन करेंगी। साथ ही उनकी उम्‍मीद पर खड़ी उतरेगी या नहीं, इसका फैसला तो अब दर्शकों के हाथ में है। क्‍योंकि अब भोजपुरी सिनेमा के दर्शक काफी परिपक्‍व हो चुके हैं। उन्‍हें पता है कि कैसी फिल्‍में देखनी चाहिए। वैसे तो शुभम रानी चटर्जी ,अनजान सिंह ,अनारा गुप्ता ,किरण सिंह ,सीमा सिंह ,अक्षरा सिंह ,स्वीटी छाबरा ,पाखी हेगड़े ,रिंकू घोष, आदि बड़ी हीरोइनों के साथ काम कर चुके है , बता दें कि शुभम तिवारी के निजी प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

{ यह भी पढ़ें:- इस भोजपुरी गाने ने तोड़ दिये सारे रिकॉर्ड, बॉलीवुड गानों को भी पीछे छोड़ा }

Loading...