1. हिन्दी समाचार
  2. यश कुमार की बेटी के जन्मदिन पर भोजपुरी स्टारों ने दी बधाईयां

यश कुमार की बेटी के जन्मदिन पर भोजपुरी स्टारों ने दी बधाईयां

Bhojpuri Stars Congratulate Yash Kumars Daughter On Her Birthday

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार “यश कुमार” की लाडली बेटी “आदिति” का जन्मदिवस (13 जून) को था। इस खास मौके पर भोजपुरी जगत के तमाम सितारों ने “अदिति मिश्रा” कोे उनके 5वें जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं एवं बधाइयां दी। जिसमें अक्षरा सिंह, पूनम दुबे, ऋतु सिंह, अमरपाली दुबे, रवि किशन, दिनेश लाल यादव, खेसारी लाल यादव आदि प्रमुख रहे।

पढ़ें :- 'खाकी' के बाद अब 'खादी' पहनेंगे पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय, जेडीयू में हुए शामिल

आप सभी को बता देना चाहता हूं की अदिति सुपरस्टार यश कुमार और अभिनेत्री अंजना सिंह की बेटी हैं। बिटिया के जन्मदिन पर भावुक होकर पापा यश कुमार ने अपने प्यारी बिटिया आदिति मिश्रा के लिए बर्थडे सॉन्ग भी गया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

अभिनेता यश कुमार ने बताया की मुझे जीवन की सबसे बड़ी खुशी तब मिली जब मेरी बिटिया रानी मुझे पहली बार पापा बोली। वो दिन मै कभी नहीं भुल सकता। अभिनेता यश कुमार ने बताया की लॉक डाउन और कोरोना वायरस के कारण बिटिया रानी का जन्मदिन हम लोगों ने परिवार के साथ घर पर ही मनाया।

अभिनेता यश कुमार ने अपने सभी चाहने वालो एवं फैन्स का दिल से अभार व्यक्त किए की उन्होने उनकी लाडली बेटी आदिति के जन्मदिन को इतना खास बनाया और आदिति को इतना प्यार और आशिर्वाद दिया।

पढ़ें :- गुरु गोरक्षनाथ के नाम पर गोरखपुर में फिल्‍म सिटी बनाने की मांग की

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...