बहुप्रतिभा शब्द का सटीक उदाहरण हैं भोजपुरिया नवाब शाहिद शम्स

IMG-20200704-WA0001 (1)
बहुप्रतिभा शब्द का सटीक उदाहरण हैं भोजपुरिया नवाब शाहिद शम्स

मुंबई। आज हम एक ऐसे शख्स की बात कर रहे हैं जो कला के हर क्षेत्र में अपनी काबिलियत साबित की है। चाहे बात की जाए अभिनय की, निर्देशन की या फिल्म निर्माण की ये..। जी हां, हम बात कर रहे हैं भोजपुरी सिनेमा के उम्दा अभिनेता व निर्माता शाहिद शम्स की, जिन्हे हम भोजपुरिया नवाब के नाम से जानते हैं। बिहार के गोपालगंज जिले मे जन्मे अभिनेता शाहिद शम्स को आज बिहार का बच्चा बच्चा जानता है। ये पहचान उनको न सिर्फ एक अभिनेता के तौर पर मिली हैं बल्कि एक समाजसेवी के तौर भी।

Bhojpuria Nawab Shahid Shams Is The Perfect Example Of The Word Polyamory :

ये उतने ही सफल हैं जितने वह फिल्मो में एक अभिनेता के तौर पर कामयाब हैं। बहुत कम ही लोग जानते हैं की अभिनेता शाहिद शम्स फिल्मो में अभिनय करने से पहले वीडियो डायरेक्टर की जिम्मेदारी भी बखुबी निभा चुके हैं। बतौर वीडियो डायरेक्टर इन्होंने टी सीरिज में ढाई सौ से ज्यादा प्रोजेक्ट को सफलता पूर्वक डायरेक्ट कर चुके हैं। भोजपुरी फिल्म (पिया के घर प्यारा लगे) से बतौर अभिनेता अपने कैरियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता शाहिद शम्स आज लगभग दर्जन भर से ज्यादा फिल्में कर चुके हैं।

इसके बाद अभिनेता शाहिद शम्स ने अपनी खुद की प्रोड्क्सन हाउस से एक फिल्म का निर्माण किया था। इस फिल्म के निर्माता, निर्देशक और अभिनेता कोई और नहीं बल्कि खुद शाहिद शम्स थे। अभी हाल ही में इनके प्रोड्क्सन हाउस से बनी बहुचर्चित फिल्म “परदेस” में भी इनके बेहतरीन अभिनय की हर तरफ तारिफ की गई। ये फिल्म यू.पी, बिहार के लोगों के पलायन करने के मुद्दे पर बनाई गई समाजीक फिल्म हैं।

अभिनेता शाहिद शम्स के पीआरओ आर्यन पांडे ने बताया की अभिनेता शाहिद शम्स न सिर्फ एक बेहतरीन अभिनेता व निर्देशक हैं बल्कि एक बेहतरीन इन्सान भी हैं। वे भोजपुरी को अपनी मां समझते हैं तथा भोजपुरी को अश्लील मुक्त करने मे जूटे हैं। गंगा किनारे प्यार पुकारे, परदेस जैसी फिल्मे इनके विचारों को दर्शाती हैं। पीआराओ आर्यन पांडे ने बताया की बहुत कम ही लोग जानते हैं की अभिनेता शाहिद शम्स सावधान इंडिया के 8 एपिसोड का सफल निर्माण कर चुके हैं। पीआराओ आर्यन पांडे की माने तो लॉक डाउन में अभिनेता शाहिद शम्स कई फिल्मों के स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं जिसकी शूटिंग लॉक डाउन बाद होने की उम्मीद हैं।

मुंबई। आज हम एक ऐसे शख्स की बात कर रहे हैं जो कला के हर क्षेत्र में अपनी काबिलियत साबित की है। चाहे बात की जाए अभिनय की, निर्देशन की या फिल्म निर्माण की ये..। जी हां, हम बात कर रहे हैं भोजपुरी सिनेमा के उम्दा अभिनेता व निर्माता शाहिद शम्स की, जिन्हे हम भोजपुरिया नवाब के नाम से जानते हैं। बिहार के गोपालगंज जिले मे जन्मे अभिनेता शाहिद शम्स को आज बिहार का बच्चा बच्चा जानता है। ये पहचान उनको न सिर्फ एक अभिनेता के तौर पर मिली हैं बल्कि एक समाजसेवी के तौर भी। ये उतने ही सफल हैं जितने वह फिल्मो में एक अभिनेता के तौर पर कामयाब हैं। बहुत कम ही लोग जानते हैं की अभिनेता शाहिद शम्स फिल्मो में अभिनय करने से पहले वीडियो डायरेक्टर की जिम्मेदारी भी बखुबी निभा चुके हैं। बतौर वीडियो डायरेक्टर इन्होंने टी सीरिज में ढाई सौ से ज्यादा प्रोजेक्ट को सफलता पूर्वक डायरेक्ट कर चुके हैं। भोजपुरी फिल्म (पिया के घर प्यारा लगे) से बतौर अभिनेता अपने कैरियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता शाहिद शम्स आज लगभग दर्जन भर से ज्यादा फिल्में कर चुके हैं। इसके बाद अभिनेता शाहिद शम्स ने अपनी खुद की प्रोड्क्सन हाउस से एक फिल्म का निर्माण किया था। इस फिल्म के निर्माता, निर्देशक और अभिनेता कोई और नहीं बल्कि खुद शाहिद शम्स थे। अभी हाल ही में इनके प्रोड्क्सन हाउस से बनी बहुचर्चित फिल्म "परदेस" में भी इनके बेहतरीन अभिनय की हर तरफ तारिफ की गई। ये फिल्म यू.पी, बिहार के लोगों के पलायन करने के मुद्दे पर बनाई गई समाजीक फिल्म हैं। अभिनेता शाहिद शम्स के पीआरओ आर्यन पांडे ने बताया की अभिनेता शाहिद शम्स न सिर्फ एक बेहतरीन अभिनेता व निर्देशक हैं बल्कि एक बेहतरीन इन्सान भी हैं। वे भोजपुरी को अपनी मां समझते हैं तथा भोजपुरी को अश्लील मुक्त करने मे जूटे हैं। गंगा किनारे प्यार पुकारे, परदेस जैसी फिल्मे इनके विचारों को दर्शाती हैं। पीआराओ आर्यन पांडे ने बताया की बहुत कम ही लोग जानते हैं की अभिनेता शाहिद शम्स सावधान इंडिया के 8 एपिसोड का सफल निर्माण कर चुके हैं। पीआराओ आर्यन पांडे की माने तो लॉक डाउन में अभिनेता शाहिद शम्स कई फिल्मों के स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं जिसकी शूटिंग लॉक डाउन बाद होने की उम्मीद हैं।