1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kangana Ranaut की फिल्म फ्लॉप होने पर भोली पंजाबन ने कसा तंज़, कहा- सत्ता के साथ तालमेल बिठाना आसान है लेंकिन

Kangana Ranaut की फिल्म फ्लॉप होने पर भोली पंजाबन ने कसा तंज़, कहा- सत्ता के साथ तालमेल बिठाना आसान है लेंकिन

बॉलीवुड पंगा क्वीन की धाकड़ फिल्म सिनेमा घरों में रिलाज हो चुकी है, वहीं फिल्म 'धाकड़' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई है। खबरों की माने पहले दिन इस फिल्म ने महज 50 लाख रुपये रहा और फर्स्ट वीकेंड में यह 3 करोड़ का आंकड़ा भी टच नहीं कर पाई।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड पंगा क्वीन की धाकड़ फिल्म सिनेमा घरों में रिलाज हो चुकी है, वहीं फिल्म ‘धाकड़’ (movie ‘Dhakad’) बॉक्स ऑफिस (box office) पर बुरी तरह फ्लॉप हुई है। खबरों की माने पहले दिन इस फिल्म ने महज 50 लाख रुपये रहा और फर्स्ट वीकेंड में यह 3 करोड़ का आंकड़ा भी टच नहीं कर पाई।

पढ़ें :- VIDEO: क्या कंगना रनौत के श्राप के कारण डूब रही उद्धव ठाकरे की सरकार?, कहा- था पतन निश्चित है...

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज और उनके काम को आए दिन क्रिटिसाइज करने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्म के फैल्योर पर खामोश हैं लेकिन अब ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ‘धाकड़’ के फ्लॉप होने पर अपना रिएक्शन दिया है।

‘धाकड़’ के पिटने पर ट्रोलिंग गलत है?

मुद्दा राजनीतिक हो या फिर मनोरंजन जगत से जुड़ा, बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत (Controversy Queen Kangana Ranaut) अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए जानी जाती हैं और अब उनकी फिल्म फ्लॉप होने पर उनका विरोध करने वाले खुशियां मना रहे हैं।

तहसीन पूनावाला ने ऐसे लोगों के ट्वीट्स को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘फिल्म धाकड़ के लिए कंगना रनौत को ट्रोल किया जाना बहुत ज्यादा अनफेयर है। हम में से बहुत से लोग कंगना रनौत से सहमत या असहमत हो सकते हैं लेकिन इस बात को अस्वीकार नहीं कर सकते कि वह आज सिनेमा जगत की बेस्ट एक्ट्रेसेज में गिनी जाती हैं और एक रिस्क टेकिंग महिला हैं।’

पढ़ें :- Kangana Ranaut की फिल्म फ्लॉप होने बाद ऐक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को दिया जवाब, कहा- मुझे भी उम्मीदे ...

ऋचा चड्ढा ने इस इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘सत्ता के साथ तालमेल बिठाना आसान है और इसमें आपको टैक्स में छूट, अवॉर्ड्स, खास दर्जा, सिक्योरिटी जैसे सीधे पुरस्कार मिलते हैं। यहां तक ​​कि फिल्म का प्रचार करने वाली एक विधायक भी। तो क्या आप नहीं जानते तहसीन की चीजें कई बार उल्टी भी पड़ जाती हैं? लोग किसी भी तरह से अपना विरोध जता रहे हैं। तो आप चिल करिए।’

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...