भोपाल: नशीली दवा देकर महिला कांस्टेबल से सहकर्मी ने किया रेप

raped female constable
भोपाल: नशीली दवा देकर महिला कांस्टेबल से सहकर्मी ने किया रेप

भोपाल। मध्यप्रदेश में एक ऐसा मामला सामने आया है कि जहां एक पुलिस कांस्टेबल ने ही अपनी सहयोगी कर्मी को नशीली दवा पिलाकर उसके साथ रेप किया। यही नही उसके बाद आरोपी कांस्टेबल ने वीडियो बनाने की धमकी देते हुए उसका काफी दिनो तक पीछा किया। जब महिला कांस्टेबल मजबूर हो गयी तो उसने इसकी शिकायत पुलिस से की।

Bhopal Colleague Constable Raped Female Constable By Giving Drugs :

पीड़ि​त कांस्टेबल के मुताबिक ये घटना 15 जून की है। उसका कहना है कि जब मैं अपनी ड्यूटी खत्म होने के बाद अपनी बहन का इंतजार कर रही थी. मेरी तबीयत ठीक नहीं थी और वॉशरूम जाना चाहती थी। तभी साथ में तैनात कांस्टेबल गौतम ने मुझे अपनी बाइक पर लिफ्ट दी और एक होटल में ले गया. जहां मुझे नशीली दवा देकर रेप किया।’

पीड़ित ने ये भी आरोप लगाया कि गौतम घटना वाले दिन के बाद उसका पीछा करने लगा. साथ ही धमकी देने लगा कि वो वीडियो लीक कर उसे बदनाम कर देगा. पीड़ित के मुताबिक गौतम दावा करता था कि उसने छुपे कैमरे से वीडियो बना रखा है. पीड़ित का कहना है कि गौतम ये भी कहा कि अगर संबंध नहीं बनाए तो वो उसका चेहरा तेजाब फेंक कर खराब कर देगा

पीड़िता का यह भी आरोप है कि रेप के बाद जब उसे जानकारी हुई तो उसने विरोध जताया और शिकायत करने की बात कही तो गौतम रेप का वीडियो लीक करने की धमकी देने लगा और लगातार उसके पीछे पड़ा रहा। गौतम का दावा था कि उसने छुपे कैमरे से वीडियो बना लिया था। आरोपी कांस्टेबल की पहचान आनंद गौतम के तौर पर हुई है। आनंद गौतम विदिशा जिले में तैनात है, घटना के दौरान उसकी पोस्टिंग नजीराबाद पुलिस स्टेशन में थी। आरोपी कांस्टेबल गौतम के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया गया है लेकिन उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

भोपाल। मध्यप्रदेश में एक ऐसा मामला सामने आया है कि जहां एक पुलिस कांस्टेबल ने ही अपनी सहयोगी कर्मी को नशीली दवा पिलाकर उसके साथ रेप किया। यही नही उसके बाद आरोपी कांस्टेबल ने वीडियो बनाने की धमकी देते हुए उसका काफी दिनो तक पीछा किया। जब महिला कांस्टेबल मजबूर हो गयी तो उसने इसकी शिकायत पुलिस से की। पीड़ि​त कांस्टेबल के मुताबिक ये घटना 15 जून की है। उसका कहना है कि जब मैं अपनी ड्यूटी खत्म होने के बाद अपनी बहन का इंतजार कर रही थी. मेरी तबीयत ठीक नहीं थी और वॉशरूम जाना चाहती थी। तभी साथ में तैनात कांस्टेबल गौतम ने मुझे अपनी बाइक पर लिफ्ट दी और एक होटल में ले गया. जहां मुझे नशीली दवा देकर रेप किया।' पीड़ित ने ये भी आरोप लगाया कि गौतम घटना वाले दिन के बाद उसका पीछा करने लगा. साथ ही धमकी देने लगा कि वो वीडियो लीक कर उसे बदनाम कर देगा. पीड़ित के मुताबिक गौतम दावा करता था कि उसने छुपे कैमरे से वीडियो बना रखा है. पीड़ित का कहना है कि गौतम ये भी कहा कि अगर संबंध नहीं बनाए तो वो उसका चेहरा तेजाब फेंक कर खराब कर देगा पीड़िता का यह भी आरोप है कि रेप के बाद जब उसे जानकारी हुई तो उसने विरोध जताया और शिकायत करने की बात कही तो गौतम रेप का वीडियो लीक करने की धमकी देने लगा और लगातार उसके पीछे पड़ा रहा। गौतम का दावा था कि उसने छुपे कैमरे से वीडियो बना लिया था। आरोपी कांस्टेबल की पहचान आनंद गौतम के तौर पर हुई है। आनंद गौतम विदिशा जिले में तैनात है, घटना के दौरान उसकी पोस्टिंग नजीराबाद पुलिस स्टेशन में थी। आरोपी कांस्टेबल गौतम के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया गया है लेकिन उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।