1. हिन्दी समाचार
  2. भोपाल में बुराड़ी जैसा कांड, बंद घर में मिली चार लाशें, एक की हालत गंभीर

भोपाल में बुराड़ी जैसा कांड, बंद घर में मिली चार लाशें, एक की हालत गंभीर

Bhopal Dead Body Of Four People One Serious Found Single Family Mandideep Bhopal

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। भोपाल से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मकान में 2 बच्चे और 2 महिलाओं की लाशें मिली हैं। परिवार के मुखिया सन्नू को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बता दें कि बीते दिनों दिल्ली से कुछ ऐसा ही मामला सामने आया था, जहां एक ही परिवार के 11 लोगों की लाशें पायी गयी थीं।

पढ़ें :- 21 हजार से कम सैलरी पाने वालों के लिए खुशखबरी! अप्रैल से देशभर में मिलेंगी ये सुविधाएं

दरअसल, छत्तीसगढ़ के रहने वाले सन्नू भूरिया(25) परिवार के साथ किराए के मकान में रहते हैं। उसका घर पिछले दो दिन से बंद था। आसपास के लोगों को शक हुआ तो उन्होंने दरवाजा खटखटाया। काफी देर तक कोई जवाब नहीं मिला, तो पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दरवाजा तोड़ा। उन्होंने देखा कि 4 लोगों की मौत हो गई है जबकि 25 वर्षीय सन्नू की सांसे चल रही हैं।

आनन-फानन में पुलिस ने सन्नू को गंभीर हालत में मंडीदीप अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे हमीदिया अस्पताल रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि सन्नू सोमवार शाम 6 बजे आखिरी बार पड़ोसी को मिला था। उसके बाद मंगलवार को दिनभर उसके परिवार का कोई सदस्य बाहर नजर नहीं आया। शक होने पर शाम 7 बजे आवाज लगाकर उसे बाहर बुलाया, लेकिन कोई जबाब नहीं मिलने पर पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस को पूरा मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। मरने वाले चारों लोगों के मुंह से झाग निकल रहा था। इससे इन सभी की जहर देकर हत्या करने पर शक जा रहा है।

पढ़ें :- कोरोना महामारी से जूझती दुनिया का सहारा बना भारत, 150 देशों को भेजी कोविड वैक्सीन की खेप

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...